Asianet News HindiAsianet News Hindi

Laal Singh Chaddha और KGF 2 एक ही दिन होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर होगा महामुकाबला

आमिर खान स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा' हल्की-फुल्की कहानी है, जबकि साउथ सुपरस्टार यश की ‘केजीएफ 2’ एक्शन से भरपूर फिल्म हैं। दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।14 अप्रैल 2022 को दोनों फिल्में दर्शकों के सामने आएगी। 

aamir khan movie laal singh chaddha to clash with yash KGF Chapter 2 NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 20, 2021, 7:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना महामारी की वजह से बंद पड़े सिनेमाघरों की रौनक लौटने लगी है। बीते कुछ दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों के रिलीज डेट सामने आ रहे हैं। कई बड़ी फिल्में अगले साल 2022 में बड़े पर्दे पर दस्तक देनें को तैयार है। इसी में एक नाम  ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) और ‘केजीएफ 2’ (KGF2) की है। नई रिलीज डेट के साथ ही आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और यश की‘केजीएफ 2’ (KGF2) से टकराने को तैयार है। 14 अप्रैल 2022 को दोनों फिल्में दर्शकों के सामने आएगी। 

क्या कमाई पर पड़ेगा असर?

माना जाता है कि दो बड़ी फिल्में अगर एक साथ रिलीज होती हैं तो व्यवसाय के लिए अच्छा नहीं होता है। क्योंकि यह संबंधित फिल्मों के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को प्रभावित करता है। हालांकि ये दोनों फिल्मों में अपवाद हो सकता है। क्योंकि ये दोनों ही फिल्में डिफरेंट टेस्ट की है। आमिर स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा' हल्की-फुल्की कहानी है, जबकि साउथ सुपरस्टार यश की ‘केजीएफ 2’ एक्शन से भरपूर फिल्म हैं। दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

केजीएफ 2 में नजर आएंगे संजय दत्त 

बता दें कि केजीएफ 1 ने पहले ही सिनेमाघरों में खूब बवाल मचाया था और अब केजीएफ 2 से भी ऐसी ही उम्मीदें हैं। केजीएफ 2 की बात करें तो इसे सालार फेम निर्देशक प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट में भी खूब कारोबार किया था। केजीएफ-2 में इस बार बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम किरदारों में दिखाई देंगे।

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ‘सूर्यवंशी (Sooryavanshi)’रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। इस शुक्रवार को 'बंटी और बबली 2' सिनेमाघरों में दस्तक दी। हालांकि वो सूर्यवंशी का मुकाबला नहीं कर पाई है।

और पढ़ें:

DIVYA KHOSLA KUMAR ने ग्लैमरस अंदाज में मनाया बर्थडे, बोल्ड ड्रेस में दिया धड़कन बढ़ाने वाला पोज

क्रूज ड्रग्स केस: Aryan Khan को राहत, Bombay HC ने कहा-आरोपी साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं हैं

Aamir khan तीसरी बार दूल्हा बनने को तैयार, लाल सिंह चड्ढा मूवी रिलीज होने के बाद करेंगे घोषणा !

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios