Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: अपने प्यार के लिए Pratik Sehajpal से लड़ भिड़े Karan Kundrra, नेशनल TV पर ही दी गालियां

सलमान खान का टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 हर दिन घर में होने वाले झगड़े के कारण सुर्खियों में बना रहता है। वीकेंड का वार में एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा के बीच एक बड़ी लड़ाई देखने को मिली। 

bigg boss 15 pratik sehajapal karan kundrra fight with each other because of this contestant KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 22, 2021, 10:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) हर दिन घर में होने वाले झगड़े के कारण सुर्खियों में बना रहता है। शो के हर एपिसोड में घरवालों के बीच गाली-गलौच और लड़ाई-झगड़ा होना तो अब आम बात हो गई है। वहीं, वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) यानी रविवार को भी दर्शकों को एक्शन से भरपूर ड्रामा देखने को मिला। एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के बीच एक बड़ी लड़ाई देखने को मिली। बता दें कि दोनों के बीच झगड़ा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को लेकर हुआ। वहीं, एपिसोड  में सलमान भी अलग ही रंग में रंगे दिखे। बता दें कि उनकी फिल्म अंतिम 26 नवंबर को रिलीज हो रही है, जिसे लेकर वे काफी एक्साइटेड है।


पति के साथ पहुंची थी भारती सिंह
कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) अपने ऑनलाइन शो को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस में पहुंचे थे। सलमान खान से मिलने के बाद यह दोनों अंदर आए। दोनों ने कंटेस्टेंट के लिए कुछ मजेदार गेम्स प्लान किए थे। इन गेम के दौरान जब प्रतीक ने तेजस्वी को कहा कि वो कामचोर है, तो वह बुरा मान गई। उनका चेहरा देख करण अपना गुस्सा हो गए हैं और प्रतीक को कहने लगे कि वो किसी ओर का नाम लें। 


- हालांकि,  प्रतीक सहजपाल ने करण कुंद्रा की कोई बात नहीं सुनी तो वे अपना आपा खो बैठे। करण को इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उन्होंने नेशनल टीवी पर प्रतीक को गालियां देना शुरू कर दी। उनकी मां को लेकर भी वो बात करने लगे। करण को उनकी इस गलत हरकत के लिए एक बार भी टोका नहीं गया लेकिन फिर भी प्रतीक अकेले उनसे लड़ते रहे। धीरे-धीरे प्रतीक और करण के बीच झगड़ा बढ़ता गया और उन्हें लड़ता देख भारती और हर्ष वहां से चले गए।


- बता दें कि भारती सिंह और हर्ष को इस तरह से बीच में गेम छोड़कर जाता देख शमिता शेट्टी को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और उन्होंने सभी घरवालों पर गुस्सा निकाला। कुछ देर में जब प्रतीक जब निशांत भट्ट के साथ बैठे थे तो तेजस्वी प्रकाश उनके पास गई और पूछा- प्रतीक तुमने मुझे कामचोर क्यों कहा ? प्रतीक जब वहां से उठकर जाने लगे तो वो भी उनके पीछे-पीछे जाकर उन्हें परेशान करने लगी। हालांकि, इस दौरान प्रतीक शांत ही रहे। 

 

ये भी पढ़ें -
Anushka Ranjan Wedding: पीली साड़ी, बालों में गजरा लगाए सहेली की शादी में पहुंची Alia Bhatt, ये भी आए नजर

Anushka Rajan संग फेरे लेने के बाद ऐसा था Aditya Seal का हाल, ये देख हंसी नहीं रोक पाई दुल्हनिया

Shilpa Shetty-Raj Kundra Anniversary: पत्नी की ख्वाहिश पूरी करने राज कुंद्रा ने खरीदा था ये आलीशान बंगला

Kartik Aryan Birthday: क्या आप जानते हैं कार्तिक आर्यन का सरनेम, आखिर क्यों अपना नाम छुपाते हैं ये 11 Celebs

पति-बेटी को घर पर छोड़ बेटे संग घूमती नजर आई Shilpa Shetty, इधर कार में मुंह छुपाता दिखा ये खिलाड़ी

नाइटी पहनकर सड़क पर घूमती दिखी Kareena Kapoor, खुले बाल और इस हालत में देख लोगों ने लगाई क्लास

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios