Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: Rakhi Sawant ने घरवालों के नाक में किया दम, पति रितेश को एक्ट्रेस का नहीं पसंद आया ये काम

रश्मि देसाई का झगड़ा निशांत भट्ट से हुआ। काम को लेकर ही वो दोनों आपस में लड़ते दिखाई दिए। रश्मि को निशांत ने कहा कि वो वीआईपी नहीं मानते हैं। वो नहीं करेंगे काम। जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि पिक्चर तो अभी बाकी है। 

Bigg boss 15 rakhi sawant and her husband rites argument NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 30, 2021, 11:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस 15 अपने नौवें हफ्ते में पहुंच चुका है और इस बार वाइल्ड कार्ड के आने से घर में काफी कुछ बदला हुआ नजर आया। मंगलवार के एपिसोड में खूब हंगामा हुआ। राखी सावंत (Rakhi Sawant) वीआईपी होने के नाते नन-वीआईपी घरवालों पर हुकूम जमाती दिखाई दी। वहीं, रश्मि देसाई का निशांत भट्ट के साथ खूब झगड़े हुए। खाने को लेकर घरवाले आपस में लड़ते दिखाई दिए। अभिजीत बिचकुले का व्रत होने की वजह से साबूदाने की खिचड़ी बनाने का प्लान किया गया और बाकी घरवालों के लिए अंडा कड़ी। तब राखी ने कहा कि वो दोनों खाएंगी। जिसे लेकर मामला बिगड़ा। 

रश्मि देसाई निशांत भट्ट से उलझी 
इसके बाद रश्मि देसाई का झगड़ा निशांत भट्ट से हुआ। काम को लेकर ही वो दोनों आपस में लड़ते दिखाई दिए। रश्मि को निशांत ने कहा कि वो वीआईपी नहीं मानते हैं। वो नहीं करेंगे काम। जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि पिक्चर तो अभी बाकी है। वहीं प्रतीक पर वीआईपी सदस्यों की बटरिंग करने का आरोप लगा। शमिता , निशांत, राजीव और तेजस्वी के सामने कहा कि प्रतीक वीआईपी का बटरिंग कर रहे हैं। जब प्रतीक को यह पता चला तो वो शमिता के साथ उलझ पड़े।

रितेश को राखी से टोका जाना नहीं आ रहा पसंद
इधर राखी सावंत और उनके पति रितेश के बीच भी सबकुछ सही नजर नहीं आ रहा है। राखी का चिल्लाना रितेश को पसंद नहीं आ रहा है। इतना ही नहीं उन्हें बार-बार अपनी पत्नी द्वारा टोके जाना भी खल रहा है। राखी सबके सामने यह कहती दिखाई दी कि रितेश तुम तो रात में चिपके ही नहीं। इसे लेकर रितेश इरिटेट नजर आए। इसके बाद रितेश जब घरवालों के सामने बोलने लगे तब एक्ट्रेस उन्हें कुछ कहना चाहा, तब वो उखड़ पड़े। उन्होंने कहा कि मैं बच्चा नहीं हूं कि आप मुझे बार-बार समझाओं। मुझे ये नहीं पसंद। तुम मेरा भी नाम खराब करोंगी। जिसपर राखी सॉरी बोलती दिखाई दीं।

और पढ़ें:

KBC 12: राजनंदनी की कला को देख AMITABH BACHCHAN न भी हुए हैरान, सपनों का भारत बनाना चाहती हैं छात्रा

मुक्काबाज के हीरो Vineet Kumar Singh ने इस एक्ट्रेस से रचाई शादी, फोटो शेयर कर फैंस को दी गुड न्यूज

Kundali Bhagya की Shraddha Arya शादी के बाद भी पति से रहेंगी दूर, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios