Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: हाथापाई पर उतरे ये 2 कंटेस्टेंट, Simba Nagpal ने Umar Riaz पर उठाया हाथ, भड़के फैन्स

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 में अब कंटेस्टेंट्स हाथापाई पर उतर आए हैं। बीते एपिसोड में सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच झगड़ा हुआ और एक ने दूसरे को स्विमिंग पूल में धकेल दिया।

bigg boss 15 simba nagpal umar riaz fight, salman khan show fans get angry
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2021, 12:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जब से शुरू हुआ है तभी से किसी न किसी वजह से चर्चा में बना हुआ है। इस शो के शुरू होते ही घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े और गाली-गलौच सुनने और देखने को मिल रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कई दिन नहीं जाता जब घरवालों के बीच लड़ाई न हो। बीते एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। दरअसल, सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) की जिनको घर का सबसे शांत मेंबर माना जाता है, इस बार उन्होंने उमर रियाज (Umar Riaz) पर हाथ उठा दिया है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उमर, सिम्बा को गाली देते नजर आ रहे हैं। गाली सुनते ही सिम्बा आगबबूला हो जाते हैं और उमर के साथ गलत हरकत कर बैठते है। उनकी हरकत देख सोशल मीडिया यूजर्स छुप नहीं बैठते और उन्हें शो से बाहर करने की मांग करने लगते हैं।


सिम्बा ने दिया उमर को धक्का
सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच पहले तो जमकर झगड़ा होता है और बात गाली-गलौच पर पहुंच जाती है। इससे सिम्बा अपना आपा खो बैठते हैं और उमर क धक्का देकर स्विमिंग पूल में गिरा देते है। सिम्बा को पहले बार गुस्से में देखकर सभी घरवाले चौंक जाते हैं और उनकी तरफ हैरानी से देखने लगते हैं। इतना ही नहीं उमर पर हाथ उठाने के कारण सिम्बा मुसीबत में भी पड़ गए। दरअसल, सिम्बा की गंदी हरकत देखने के बाद से ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बिग बॉस के ज्यादातर फैन्स उन्हें घर से बेघर करने की मां कर रहे हैं। 


सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स
सिम्बा नागपाल को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा-इस लड़के ने उमर रियाज पर हाथ उठाया है। मेकर्स को सिम्बा नागपाल के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए। उनको घर से बाहर करना जरूरी है। एक ने लिखा- अभी सिम्बा नागपाल को घर से बाहर निकालो, उमर रियाज के साथ न्याय हो। एक ने मांग करते हुए कमेंट किया- सभी लोग वूट से इस एपिसोड को रिकॉर्ड और सिम्बा के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करो। एक बोल- उमर रियाज को पूल में धक्का देने के बाद वो ठीक से सांस भी नहीं ले पा रहा था, सिम्बा नागपाल से इस हरकत की उम्मीद नहीं थी, उन्हें बिग बॉस को तुरंत घर से बाहर करना चाहिए। एक ने बिग बॉस को ही आड़े हाथों लेते हुए कहा- शरम आनी चाहिए आपको, आपने सिम्बा के खिलाफ एक शब्द भी नहीं कहा, उसे तुरंत बाहर करो।

 

ये भी पढ़े -

Katrina Kaif का जोक सुन सीरियस हो गए Salman Khan, आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कह दिया

Shahrukh Khan Birthday: खूबसूरती में हीरोइन से कम नहीं थी शाहरुख की बहन, पर 1 हादसे ने कर दी ऐसी हालत

Diwali 2021 : दिवाली पर इस बार बॉलीवुड में नहीं होगी कोई ग्रैंड पार्टी, सामने आ रहीं ये 6 वजहें

Shahrukh Khan Birthday: जिसने नौटंकी कहकर ठुकरा दिया था ये ऑफर, उसका बेटा है आज बॉलीवुड का बादशाह

Aishwarya Rai Birthday: बिना मेकअप और ऐसे कपड़े पहन पति-बेटी के साथ बच्चन बहू ने मनाया बर्थडे

Shahrukh Khan Birthday:तो इस बात से इतना खौफ खा गए थे शाहरुख कि नोंच डाला था Aishwarya Rai का हाथ

Shahrukh Khan Birthday: आखिर काजोल से क्यों चिढ़ता है SRK का बेटा, इस वजह से घूर रहा था एक्ट्रेस को

Shahrukh Khan Birthday: शाहरुख की उस गंदी हरकत से वाकिफ नहीं थी काजोल, अचानक हो गया था कुछ ऐसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios