Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif का जोक सुन सीरियस हो गए Salman Khan, आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कह दिया

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ एक मजेदार गेम खेला और उनसे कुछ इंटरेस्टिंग चीजें भी करवाईं। 

Bigg Boss 15, Salman Khan became serious after listening to Katrina Kaif joke
Author
Mumbai, First Published Oct 31, 2021, 11:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ एक मजेदार गेम खेला और उनसे कुछ इंटरेस्टिंग चीजें भी करवाईं।  सलमान भी कैटरीना के कहने पर कभी उनकी तारीफ करते तो कभी उनके लिए गाना गाते नजर आए। इसी दौरान कैटरीना ने सलमान खान को एक जोक सुनाया, जिसे सुन वो सीरियस हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

दरअसल, शो के दौरान कैटरीना ने सलमान से कहा कि अब मैं आपको एक जोक सुनाऊंगी, जिसे सुनकर आपको हंसना है। इसके बाद कैटरीना ने कहा- एक बार दो भूत पेड़ पर बैठे थे। तो एक भूत ने कहा- अरे वो देख आदमी जा रहा है। तो ये सुन दूसरे भूत ने कहा- अरे चुप बे! ये तेरा वहम है, आदमी-वादमी कुछ नहीं होता है। कैटरीना का जोक सुनकर सलमान खान एकदम सीरियस हो गए। ये देख वहां मौजूद रोहित शेट्टी ने सलमान से रिक्वेस्ट करते हुए कहा- भाई हंस दो। हंस दो नहीं तो मुझे भी झेलना पड़ेगा ये। इसके बाद समलान, कैटरीना और रोहित शेट्टी तीनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं। 

कंटेस्टेंट को मिला गलतफहमी के गुलाब जामुन का टास्क : 
बता दें कि बिग बॉस में रोहित शेट्टी ने सभी घरवालों को एक-दूसरे को गलतफहमी के गुलाब जामुन खिलाने का टास्क दिया। इस दौरान ज्यादातर घरवालों ने तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल को गलतफहमी के गुलाबजामुन खिलाए। इसके अलावा बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक-दूसरे के खिलाफ अपनी शिकायतों को एक चिट्ठी में लिखने का मौका दिया। चिठ्ठी में जय भानुशाली और विशाल कोटियन ने एक दूसरे से अपनी शिकायतें बताईं, जबकि बेस्ट फ्रेंड निशांत और करण कुंद्रा भी एक दूसरे पर अपनी भड़ास निकालते नजर आए। 

सलमान ने किया प्रतीक का सपोर्ट : 
हाल ही में कैप्टेंसी टास्क को रद्द कराने का जिम्मेदार घरवालों ने प्रतीक सहजपाल को बताया था। वहीं, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान प्रतीक को सपोर्ट करते नजर आए। सलमान खान ने कहा कि प्रतीक अपने लिए लड़ रहे थे और उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। टास्क रद्द होने के जिम्मेदार कैप्टेंसी के लिए आगे आए सभी 4 दावेदार थे, लेकिन बिल सिर्फ प्रतीक पर फाड़ा गया। 

ये भी पढ़ें -

भाई Aryan Khan से मिलने छटपटा रही बहन, नहीं रूक रहे आंसू, इन 2 वजहों से जल्दी पहुंचना चाहती है घर

KBC 13: Amitabh Bachchan ने खोला पत्नी से जुड़ा 1 राज, बताया शादी के 48 साल बाद भी पसंद नहीं ये बात

जेल से रिहा होने के बाद भी आजाद नहीं हुए Aryan Khan, यहां रहेंगे बंद, पालन करने होंगे ये 3 सख्त रूल

आखिर क्यों Katrina Kaif ने Vicky Kaushal संग शादी को लेकर साध रखी है चुप्पी, क्या ये एक्टर है वजह

ऑर्थर रोड जेल से रिहा होने के बाद देखें Aryan Khan की लेटेस्ट 8 तस्वीरें, चेहरे पर उदासी और झुकी नजरें

Vinod Mehra Death Anniversary: शादीशुदा होने के बाद भी इस हीरोइन पर आया दिल, जिंदगीभर रहा विवादों में

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios