Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: एक गेम ने खोल दी तेजस्वी प्रकाश की पोल, ब्रश करने और नहाने से दूर भागती हैं अदाकारा

बिग बॉस ने बाथरूम में हाइजीन को लेकर देवोलीना को किसी अन्य सदस्य को आरोपी बनाने के लिए कहा। जिसपर देवोलीना ने तेजस्वी प्रकाश को आरोपी बनाया।  देवोलीना ने कहा कि तेजस्वी प्रकाश ब्रश नहीं करती हैं। 

Bigg Boss 15 Tejashwi Prakash abstains from brushing and bathing
Author
Mumbai, First Published Jan 6, 2022, 12:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जैसे-जैसे रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है, वैसे ही शो में कुछ न कुछ नया दर्शकों को देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं घरवालों के जिंदगी से जुड़े कुछ चीजों का खुलासा भी हो रहा है। बुधवार को प्रसारित एपिसोड में बिग बॉस ने नन वीआईपी में से किसी एक सदस्य को वीआईपी जोन में पहुंचने के लिए एक टास्क दिया। जिसमें तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) की गंदी आदतों के बारे में दर्शकों को पता चला।

दरअसल, इस टास्क में वीआईपी जोन में पहुंचे चारो सदस्यों ( राखी सावंत, रश्मि देसाई, उमर रियाज और करण कुंद्रा) को जज बनाया गया। इसके अलावा बाकी सदस्यों को एक-एक प्वाइंट पर बहस करने का टास्क दिया गया। बिग बॉस ने बाथरूम में हाइजीन को लेकर देवोलीना को किसी अन्य सदस्य को आरोपी बनाने के लिए कहा। जिसपर देवोलीना ने तेजस्वी प्रकाश को आरोपी बनाया। देवोलीना ने आरोप लगाया कि तेजस्वी प्रकाश बाथरूम साफ सही तरीके से नहीं करती हैं। जिस पर तेजस्वी ने अपनी सफाई दी और निशांत उनके गवाह बने। इसके बाद देवोलीना ने कहा कि तेजस्वी प्रकाश ब्रश नहीं करती हैं। कभी-कभी वो दिन भर ब्रश नहीं करती हैं। वो नहाती भी नहीं है। वो हाइजीन का ख्याल नहीं रखती हैं। जिसकी गवाही प्रतीक सहजपाल ने दी। 

गेम की बात करें तो इसमें तेजस्वी प्रकाश जीत गई। तीन जजों ने फैसला दिया कि ब्रश करना या नहाना बाथरूम हाइजीन में नहीं आता है। देवोलीना अपना प्वाइंट रखने में असफल रही हैं। जबकि राखी सावंत ने देवोलीना के पक्ष में फैसला दिया था। लेकिन बहुमत की वजह से तेजस्वी प्रकाश जीती। गेम के बाद तेजस्वी प्रकाश प्रतीक से बहस करती दिख रही हैं। वो साबित करने की कोशिश करती हैं कि वो क्यों नहीं ब्रश और नहाती हैं। हालांकि घर के सारे सदस्य ये मानते हैं कि तेजस्वी प्रकाश ब्रश नहीं करती हैं। राखी सावंत ने यहां तक कह दिया कि ये रात में ब्रश करण के साथ लव लपाटा करने के लिए करती हैं। आनेवाला एपिसोड और भी दर्शकों के लिए मजेदार होने वाला है।

और पढ़ें:

BIGG BOSS 15: क्या SHAMITA SHETTY को घर के अंदर मिलता है VIP ट्रीटमेंट, बाहर से आता है खाना

DEEPIKA PADUKON ने अपने फिल्मी सफर का वीडियो शेयर कर जीवन को लेकर दिया बड़ा ज्ञान,फैंस को पसंद आया उनका अंदाज

31 साल की उम्र में हॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस का हुआ निधन, सदमे में करोड़ों चाहनेवाले

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios