Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: Rakhi Sawant के पति ने की Tejasswi Prakash के साथ गलत हरकत, फिर इनसे की शिकायत

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 15 में जब से से राखी सावंत के पति रितेश की एंट्री हुई है तब से इसमें बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है। इसी बीच घर के अंदर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

Bigg Boss 15 Tejasswi Prakash reveals to Karan Kundra about Rakhi Sawant  husband Ritesh behaviour KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 2, 2021, 9:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। इतना ही नहीं शो में जब से से राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश की एंट्री हुई है तब से इसमें बहुत कुछ नया देखने को मिल रहा है। इसी बीच घर के अंदर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) ने राखी सावंत के पति को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया। तेजस्वी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundra) को बताया कि राखी के पति रितेश ने उन्हें असहज महसूस कराया। उन्होंने ये भी बताया कि किचन एरिया में मौजूद प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने उससे कहा कि अगर वो असहज महसूस कर रही है और उन्हें मदद की जरूरत है तो वह उसे कभी भी कॉल कर सकती है। ये बात सुनकर करण चौंक गए। 


तेजस्वी प्रकाश ने बताई पूरी घटना
तेजस्वी प्रकाश की बात सुनकर करण कुंद्रा ने उनके पूछा कि इसके बारे में उन्हें क्यों नहीं बताया। फिर करण ने उनसे पूरी घटना के बारे में पूछा। तेजस्वी ने बताया कि जब रितेश घर के अंदर आया तो उसने उन्हें असहज महसूस कराया। रितेश उनके करीब आया और हाथ पकड़ लिया। इतना ही नहीं बात करते वक्त रितेश की बॉडी लैग्वेज भी ठीक नहीं थी। तेजस्वी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वो जीजा (रितेश) जब पहले दिन घर में आया तो उसने मुझसे बात करने और पास आने की कोशिश की। उस वक्त प्रतीक किचन में मौजूद था और उसने कहा था कि अगर वो असहज महसूस कर रही है तो मदद मांग सकती है। रितेश के अलावा तेजस्वी ने अभिजीत बचकुले पर भी कमेंट किया और उन्हें मिसोगिनिस्ट और होमोफोबिक कहा। उन्होंने यह भी बताया कि वे अभिजीत से डरती है। 


टास्क के दौरान हुई हाथापाई
वहीं, बीती रात बिग बॉस ने घर में एक टास्क करवाया, जिसके लिए वीआईपी जोन से देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और नॉन-वीआईपी जोन से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को को-ओडिनेटर बनाया गया। टास्क के दौरान उमर रियाज (Umar Riaz) की हाथापाई हो गई और इस कारण देवोलीना ने उन्हें बाहर कर दिया। लेकिन जब बिग बॉस ने टास्क का विनर घोषित करने के लिए कहा तो देवोलीना ने शमिता के फैसले को नजरअंदाज कर दिया। इसी बात पर वीआईपी और नॉन-वीआईपी सदस्यों के बीच लड़ाई हो गई। इसके बाद बिग बॉस सजा सुनाते है और शमिता रोने लगती है और हाथ जोड़कर कहती है कि उन्हें शो से बाहर कर दिया जाए।

 

ये भी पढ़ें -
खुले बाल, हाथ में कप और स्वैग दिखाती नजर आई Kareena Kapoor तो बहनोई संग यहां दिखे Salman Khan

Gadar 2 : 20 साल में इतनी बोल्ड हो गई Sakeena तो यूं दिखने लगे Tara Singh, जानें अब कहां है फिल्म की Star Cast

Priyanka Chopra Anniversary: 11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले आलीशान बंगले में रहती है देसी गर्ल, कीमत है इतनी

Udit Narayan Birthday: आखिर क्यों आता था सिंगर को सुसाइड का ख्याल, पर्सनल लाइफ को लेकर रहे विवादों में

Wedding Album: TV शो में देवर-भाभी का रोल करने वाले Neil Bhatt- Aishwarya Sharma बने पति-पत्नी

सरकती पैंट संभालती दिखी Urfi Javed, फोटो देख एक यूजर बोला- हर दिन कपड़े बढ़ते जा रहे इनके ये ठीक बात नहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios