Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: Tejaswi और Karan Kundrra के प्यार में कहीं लग ना फुल स्टॉप, घर का बिगड़ रहा माहौल

वीआईपी कंटेस्टेंट ने सभी नॉमिनेटेड सदस्यों को तलवार बनाने का मौका दिया।  इस दौरान सभी ने तलवार बनाए। देवोलिना ने एक-एक करके सबसे पूछा कि इम्यूनिटी चाहिए या पैसा। सबने पैसा कहा। जिसके बाद देवोलिना ने बाकी वीआईपी सदस्यों से कहा कि वो सभी के तलवार में खामियां निकालेंगी। 

Bigg Boss 15 Tejaswi and Karan Kundrra show differences in love NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2021, 12:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में जब से वाइल्ड कार्ड्स आए हैं, तब से हर रोज नया ड्रामा और अलग ही लेवल के ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वीआईपी और नॉन-वीआईपी मेंबर्स के बीच लड़ाई तेज होती जा रही है। हाल ही बिग बॉस ने 50 लाख की प्राइज मनी के लिए घर में टास्क करवाया और इस दौरान खूब घमासान देखने को मिल रहा हैं। गुरुवार के एपिसोड में बिग बॉस ने नॉमिनेट हुए सदस्यों को इम्यूनिटी पाने का मौका दिया। उन्होंने एक गेम दिया। जिसमें क्ले से तलवार बनाकर मकड़ी का टांग काटने का टास्क दिया।

वीआईपी कंटेस्टेंट ने सभी नॉमिनेटेड सदस्यों को तलवार बनाने का मौका दिया।  इस दौरान सभी ने तलवार बनाए। देवोलिना ने एक-एक करके सबसे पूछा कि इम्यूनिटी चाहिए या पैसा। सबने पैसा कहा। जिसके बाद देवोलिना ने बाकी वीआईपी सदस्यों से कहा कि वो सभी के तलवार में खामियां निकालेंगी। इसके बाद उन्होंने सबके तलवार के डिजाइन को खारिज कर दिया। तीनों संचालक ने मिलकर फैसला किया कि किसी को भी मकड़ी की टांग काटने का मौका नहीं दिया जाएगा। इसके बाद वो अगले राउंड की घोषणा करती हैं। लेकिन शमिता शेट्टी इससे नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि वो अगला राउंड नहीं खेलेंगी। इसके साथ ही वो शिट संचालक बोलते हुए निकल जाती हैं।

तेजस्वी और करण के बीच मतभेद

इससे पहले तेजस्वी और करण कुंद्रा के बीच थोड़ी अनबन दिखाई दी। दोनों धीरे-धीरे बात करते नजर आते हैं कि तेजस्वी कहती हैं कि पूरे दिन में हम साथ में पांच मिनट ही बैठते हैं। रात में तुम्हें बात करना होता है। इसके साथ ही एक्ट्रेस कहती हैं कि जब मैं तुमलोगों के साथ बैठना चाहती हूं तो मुझे बातचीत में शामिल नहीं करते हो। तुम्हारा पूरा बॉडी लैग्वेज बदल गया हैं। तेजस्वी को लगता है कि करण कुंद्रा शमिता का फेवर कर रहा है। 

प्रतीक-तेजा पर पलटी मारने का लग रहा आरोप

वहीं प्रतीक पर वीआईपी का फेवर करने का आरोप लगता है। प्रतीक निशांत को बोलता है कि तुम लोग जो ये बार-बार फेवर करने की बात करते हो मुझे बुरा लगता है। उमर और तेजस्वी के बीच भी बहस होती दिखाई देती हैं। तेजस्वी पर उमर आरोप लगाता है कि वो प्रतीक के साथ है। वो गेम में पलटी मारी है।

और पढ़ें:

हाथ में जाम थाम MALAIKA ARORA ने ARJUN KAPOOR को किया KISS, ब्रेकअप की खबरों के बीच मना रहे रोमांटिक वेकेशन

Konkona Sen Birthday Special:2 राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम कर चुकी कोंकणा शादी से पहले हो गई थी प्रेग्नेंट

ब्लैक साड़ी में Deepika Padukone ने गिराई हुस्न की बिजलियां, Ranveer Singh की निकली जान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios