Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss ने घर में लाया नया ट्विस्ट, VIP की चलेगी सरकार, छिड़ने वाला है महासंग्राम

बिग बॉस हाउस अब वीआईपी की मर्जी से चलने वाला है। बिग बॉस ने अनाउंसमेंट किया कि घर में फिलहाल कोई कैप्टन नहीं होगा। हाउस वीआईपी चलाएंगे। जिसके बाद बाकि घरवाले बगावत के सुर बुलंद करने लगे हैं।

Bigg boss 15 two parts of the house VIP and Non VIP Zone  NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2021, 4:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। घर में हमेशा शोर-शराबा मची रहे और दर्शकों का मनोरंजन होता रहे इसे लेकर बिग बॉस गेम में नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस में एक नया गेम देखने को मिलेगा। घर अब वीआईपी की मर्जी से चलने वाला है। बिग बॉस ने अनाउंसमेंट किया कि घर में फिलहाल कोई कैप्टन नहीं होगा। हाउस वीआईपी चलाएंगे। जिसके बाद बाकि घरवाले बगावत के सुर बुलंद करने लगे हैं।

बता दें कि वीआईपी जोन में चार कंटेस्टेंट पहुंचे हुए हैं। जिसमें करण कुंद्रा (Karan kundra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi prakash), उमर रियाज (Umar riaz) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) पहुंचे हैं। ये लोग मिलकर अब बाकी घरवालों पर हुकूमत चलाएंगे। बिग बॉस ने कहा है कि इनकी मर्जी से अब घर चलेगा। 

करण कुंद्रा और जय भानुशाली में होगी तकरार 

बिग बॉस से मिले इस अधिकार के बाद वीआईपी जोन पहुंचे कंटेस्टेंट बेहद खुश नजर आ रहे हैं। प्रोमो में दिख रहा है कि करण कुंद्रा बोल रहे हैं कि अब सारा काम इन्हीं से कराया जाएगा। जिसपर जय भानुशाली कहते हैं कि हम नहीं करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मुझे वीआईपी शब्द से प्रॉब्लम हैं। वहीं, उमर और प्रतीक एक बार फिर से उलझते हुए नजर आएंगे। बिग बॉस के अनाउंसमेंट के बाद घर तो भाग में हो जाएगा। एक तरफ वीआईपी के लोग और दूसरी तरफ बाकी सदस्य।

राशन को लेकर मचने वाला है कोहराम

घर में राशन को लेकर भी महासंग्राम होने वाला है। आज घर में राशन आने वाला है। सब अपनी-अपनी पसंद का चीज लाने को बोल रहे हैं। जब तक सारा सामान आता बजर बज जाती है। इस दौरान नेहा भसानी का तेजस्वी प्रकाश के साथ तूतू मैं-मैं होता दिखाई देगा। कुल मिलाकर इस हफ्ते बिग बॉस में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है।

और पढ़ें:

दुबई में फैमिली वेकेशन के बाद Janhvi Kapoor पहुंची न्यूयॉर्क, दोस्तों के संग बिताना चाहती हैं क्वालिटी टाइम

Bigg Boss 15: Salman Khan ने जयभानुशाली को बोला खाली घड़ा, दिखाया आईना

'तेरा यार हूं मैं' की दलजीत रियल लाइफ में बनने जा रही हैं दुल्हन, 5 दिसंबर को बजेगी शहनाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios