Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15 Update: घर से बाहर हुईं Miesha Iyer, एक्ट्रेस के एलिमिनेशन से फूट-फूटकर रोया ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के हाल ही में आए वीकेंड का वॉर एपिसोड में कंटेस्टेंट माइशा अय्यर (Miesha Iyer) शो से बाहर हो गईं। बिग बॉस में इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन देखने को मिलने वाला है। संडे के एपिसोड में बिग बॉस के घर से एक और मेंबर शो से बाहर होने वाला है।

Bigg Boss 15 Update, Miesha Iyer eliminate from house and Ishaan sehgal crying kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 7, 2021, 10:28 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई।  बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के हाल ही में आए वीकेंड का वॉर एपिसोड में कंटेस्टेंट माइशा अय्यर (Miesha Iyer) शो से बाहर हो गईं। बिग बॉस में इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन देखने को मिलने वाला है। संडे के एपिसोड में बिग बॉस के घर से एक और मेंबर शो से बाहर होने वाला है। सलमान खान ने एलिमिनेशन के लिए जैसे ही माइशा का नाम लिया तो उनके ब्वॉयफ्रेंड और कंटेस्टेंट ईशान सहगल (Ishaan Sehgal) उदास हो गए। ईशान से माइशा का बाहर जाना बर्दाश्त नहीं हुआ और वो फूट-फूटकर रोने लगे।  

संडे को भी एक कंटेस्टेंट होगा बाहर : 
बता दें कि माइशा के घर से बेघर होने के बाद अब रविवार को भी एलिमिनेशन हो सकता है। फिलहाल सिंबा नागपाल, अफसाना खाना, उमर रियाज और ईशान सहगल में से किसी एक के एलिमिनेट होने की संभावना ज्यादा है। बता दें कि दिवाली स्पेशल वीक में दो कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी कराई गई है। ये नाम नेहा भसीन और राकेश बापट हैं। राकेश बापट के आने से शमिता शेट्टी को एक अच्छा दोस्त मिल गया है। हालांकि, नेहा और राकेश के आने से कई कंटेस्टेंट्स के खेल पर असर दिखेगा। 

शो में आते ही नेहा भसीन ने दी प्रतीक को वॉर्निंग : 
शो में नेहा भसीन की एंट्री के बाद प्रतीक सहजपाल के साथ उनका इस तरह री-यूनियन होगा, ये किसी ने भी नहीं सोचा था। दरअसल, नेहा ने प्रतीक को सपोर्ट करने के बजाए आते ही उन्हें खुद से दूर रहने की चेतावनी दे डाली। एंट्री के पहले दिन ही नेहा प्रतीक पर तंज कसती हुई नजर आईं और दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। 

प्रतीक और राजीव की राशन में ड्यूटी : 
प्रतीक सहजपाल इन दिनों घर में राशन की ड्यूटी कर रहे हैं। खाना बनाने और राशन को लेकर प्रतीक सहजपाल और राजीव के बीच जबरदस्त झगड़ा हो जाता है। प्रतीक बेहद गुस्से में नजर आए। हालांकि, निशांत ने प्रतीक की लड़ाई में उनका सपोर्ट किया। वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार ऑडियंस ने घरवालों से कई तीखे सवाल किए। ऑडियंस के निशाने पर सबसे ज्यादा विशाल कोटियन, करण कुंद्रा रहे। 

बेटे की फिल्म प्रमोट करने पहुंचीं भाग्यश्री : 
फिल्म 'मैंने प्यार किया' में सलमान की एक्ट्रेस रहीं भाग्यश्री अपने बेटे अभिमन्यु और सान्या मल्होत्रा के साथ उनकी फिल्म को प्रमोट करने बिग बॉस में पहुंचीं। भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया' का एक सीन भी री-क्रिएट किया और फिल्म के गानों पर उनके साथ जमकर नाचे। 

ये भी पढ़ें -

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' का नया पोस्टर रिलीज, फैन्स को दिया सरप्राइज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

OMG 2 First Look: बढ़े बाल, नीला चेहरा और शिव रूप में दिखे अक्षय कुमार, महाकाल में कर रहे शूटिंग

Sohail Khan Diwali Bash: अक्सर गुस्से में दिखने वाले Salman Khan हंसते आए नजर, GF संग स्पॉट हुए Arbaaz Khan

Anil Kapoor Diwali Bash: गजरा और गुलाबी साड़ी में Malaika Arora ने ढाया कहर, Arjun Kapoor संग आई नजर

पीली साड़ी, सिर पर पल्ला और बिना मेकअप Diwali पूजा करती दिखी Priyanka Chopra, पति का हाथ थामे की आरती

Bachchan का दिवाली सेलिब्रेशन: बेहद खूबसूरत दिखी Aishwarya Rai तो इस मामले में मां को टक्कर देती नजर आ बेटी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios