Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: VIP Zone गेम में लाएगा ट्विस्ट, कंटेस्टेंट्स फिनाले में जगह पाने के लिए रचेंगे चक्रव्यूह

बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में वीईआपी जोन टास्क के दौरान घरवालों का पूरा गेम बदलने वाला है। कंटेस्टेंट्स फिनाले में टिकट पाने के लिए चक्रव्यूह रचेंगे। बिग बॉस की मानें तो जो भी कंटेस्टेंट्स VIP Zone में एंट्री लेगा वो सीधे फिनाले में पहुंच जाएगा। 

Bigg boss 15 vip zone task creates ruckus contestants in race to enter finale NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 9, 2021, 4:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में फिनाले का रेस (Bigg Boss 15 finale race) शुरू हो गया है। वीआईपी जोन (VIP Zone) गेम में बड़ा ट्विस्ट लानेवाला है। वीआईपी जोन में जो कंटेस्टेंट्स पहुंचेगा वो सीधे फिनाले में चला जाएगा। इसके साथ ही उसे  कुछ ऐसी पावर मिलेगी, जिससे पूरा गेम बदल जाएगा।ColorsTV ने प्रोमो शेयर किया है। जिसमें वो घरवालों को गेम में आए नए मोड़ के बारे में बताया। जैसे ही कंटेस्टेंट्स को वीआईपी जोन के बारे में पता चला वो प्लानिंग में जुट गए।

वीआईपी जोन के लिए शुरू होगी लड़ाई

बिग बॉस ने घर में वीआईपी जोन  में एंट्र्री के लिए टास्क अनाउंस कर दिया है। शो में जैसे ही वीआईपी जोन के बारे में बताया गया कि इसमें जिसकी एंट्री होगी, वही 'बिग बॉस 15' जीतने के लिए मान्य होगा। यह सुनकर सभी घरवालों के होश उड़ जाते हैं। हर कोई वीआईपी जोन में एंट्री पाने के लिए अपनी-अपनी प्लानिंग शुरू कर देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो में दिख रहा है कि सदस्य चुनने की पावर घर के कैप्टन उमर रियाज (Umar Riaz) को दी गई है। क्योंकि करन कुंद्रा (Karan Kundrra) उन्हें कन्विंस करते नजर आते हैं कि यह टॉप-5 वाली गेम है। अपने गेम को बदलना होगा। विशाल (Vishal Kotian) भी उमर से इस बारे में बात करते हैं। करन कहते हैं कि उन्हें हर हाल में शो में आखिर तक जाना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राकेश-शमिता होंगे रोमांटिक

वहीं बिग बॉस में 15 में आज शमिता शेट्टी (shamita shetty) राकेश बापट (Raqesh Bapat) को डेट करने का मौका दिया जाएगा। राकेश अपनी लेडी लव के लिए शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर चुके हैं और दोनों एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। एक बार फिर से राकेश और शमिता शो में एक दूसरे संग रोमांटिक होते हुए नजर आएंगे।

और पढ़ें:

Bigg Boss 15:Ekta Kapoor ने Shamita Shetty को दिया तोहफा, शो में करेंगी रक्षा

Bigg Boss 15 : गर्लफ्रेंड के बाद Ieshaan Sehgaal भी हुए घर से बाहर, Salman Khan ने यूं मारा ताना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios