Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15 : गर्लफ्रेंड के बाद Ieshaan Sehgaal भी हुए घर से बाहर, Salman Khan ने यूं मारा ताना

सलमान खान का टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 के वीकेंड के वार में इस बार बहुत कुछ देखने को मिला। इस बार 2 कंटेस्टेंट को शो को होस्ट ने घर से बाहर का रास्ता दिखाया।

bigg boss 15 after miesha iyer boyfriend ieshaan sehgaal gets evicted from salman khan show KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2021, 9:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) का टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इस बार के वीकेंड के वार में बहुत कुछ देखते को मिला। इस बार वीकेंड के वार एपिसोड में दो एलिमिनेशन हुए। शनिवार को पहले तो मिशा अय्यर (Miesha Iyer) को घर से बेघर कर दिया गया। उनके एलिमिनेट होते ही ब्वॉयफ्रेंड ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) को जोर का झटका लगा और वो फूट-फूटकर रोने लगे। वहीं, रविवार वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने दूसरे एलिमिनेशन का ऐलान किया, जिसे सुनकर घरवालों को एक जबरदस्त शॉक्ड लगा। सलमान ने घोषणा की कि ईशान को सबसे कम वोट मिले हैं और उनको इसी वजह से शो से बाहर जाना होगा। सलमान ने ये भी कहा कि ईशान अब अपने प्यार मिशा के पास जा सकते हैं।


सलमान खान ने लगाई क्लास
इस दौरान सलमान खान ने ताना मारते हुए कहा कि कैसे ईशान मैंने आपको चेतावनी दी थी कि आपको अपना सारा ध्यान ईमानदारी से गेम खेलने में लगाना चाहिए ना की मिशा के साथ समय बिताने में लगाना चाहिए। वहीं, एपिसोड में सलमान ने ईशान से सवाल किया था कि मिशा के घर से बार जाने के बाद उन्हें कैसा लग रहा है। फिर उन्होंने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड की वजह से वे एलिमिनेशन की कगार पर आकर खड़े हो गए। इतना ही नहीं कई बार वॉरिंग देने के बाद भी वे नहीं माने। सलमान ने ईशान को ताना मारते हुए कहा- रोमांस के बलबूते पर तो नहीं चलता है ये शो। कई बार आपको समझाया भी लेकिन आप कुछ कर ही नहीं पाए। आपको बता दें ईशान अपनी बिग बॉस की जर्नी के दौरान मिशा के साथ अपने रोमांस के कारण खूब चर्चा रहे। शो में मिले दोनों कंटेस्टेंट को एक हफ्ते में ही प्यार हो गया था और उन्हें अपने रिश्ते के लिए कई बार ट्रोल भी होना पड़ा। 


हफ्ते में हुए इन कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े
वीकेंड का वार में सलमान ने ईशान और प्रतीक सहजपाल के बीच हुए झगड़ों के मुद्दे पर भी बात की। इसके अलावा सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच भी लड़ाई देखने को मिली थी। इस दौरान सलमान, नेहा भसीन और राकेश बापट बात करते है और उनसे सवाल करते हैं कि क्या वे किसी से कुछ पूछना चाहते हैं? इस पर राकेश, शमिता शेट्टी से पूछते हैं कि क्या उसका और विशाल का रिश्ता रियल है। इस पर विशाल जवाब देते कि यह असली है और मुझे उसकी परवाह है। मैंने उसे अपनी बहन के रूप में स्वीकार किया है। शमिता बात को बीच में काटती है और कहती कि उन्होंने अभी विशाल के बारे में कोई राय नहीं बनाई है। 


- इसी बीच घर में एकता कपूर और सुरभि चांदना की एंट्री होती है। हर कोई खुश हो जाता और एकता का स्वागत करता है। करण कुंद्रा और शमिता उन्हें गले लगाते है और बधाई देते। फिर सुरभि और एकता सभी को एक मजेदार टास्क देती हैं। इसके बाद बिग बॉस ने एलिमिनेशन का ऐलान किया जाता है। 

 

ये भी पढ़े -

Bigg Boss 15 Update: घर से बाहर हुईं Miesha Iyer, एक्ट्रेस के एलिमिनेशन से फूट-फूटकर रोया ये कंटेस्टेंट

National Cancer Day: Madhuri Dixit के बेटे ने कैंसर पीड़ितों के लिए किया वो काम हर तरफ हो रही तारीफ

Akshay Kumar Films 1st Day Collection: इन 10 ने की बंपर कमाई, पर Sooryavanshi नहीं तोड़ पाई ये रिकॉर्ड

Tip Tip Barsa Pani: Katrina पर अब भी भारी हैं Raveena टंडन, इन 5 वजहों से लोगों को पसंद आ रही पुरानी जोड़ी

आखिर कैसे मिला था Akshay Kumar को अपने करियर का पहला रोल, किसलिए चुना एक्टिंग करियर, बताई वजह

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: आखिर क्यों अभी तक कपल ने किसी को भी नहीं भेजा शादी का न्योता

एक फ्रेम में दिखी Amitabh Bachchan की फैमिली, सभी थे साथ पर एक शख्स था मिस, क्या आप जानते हैं कौन

Sanjeev Kumar Death Anniversary: आखिर क्यों औरतों पर शक करता था एक्टर, 1 खौफ के चलते ठीक से नहीं जी जिंदगी


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios