Asianet News HindiAsianet News Hindi

National Cancer Day: Madhuri Dixit के बेटे ने कैंसर पीड़ितों के लिए किया वो काम हर तरफ हो रही तारीफ

नेशनल कैंसर डे के मौके पर माधुरी दीक्षित के बेटे रियान नेने ने अपने बाल कैंसर सोसायटी को डोनेट किए। उन्होंने इस नेक काम को करने के लिए करीब 2 साल तक अपने बाल बढ़ाए थे।

madhuri dixit son ryan donates hair to cancer society after growing it for two years KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2021, 7:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  नेशनल कैंसर डे (National Cancer Day) के मौके पर माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) के बेटे ने ऐसा काम किया, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। दरअसल, उनके बेटे रियान ( (Ryan Nene) ने अपने बाल कैंसर सोसायटी को डोनेट कर दिए हैं।  इस बात की जानकारी खुद माधुरी ने एक पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने बेटे द्वारा किए गए इस नेक काम के बारे में बताया। उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया- कीमोथैरेपी के दौरान अपने बाल खोने वाले कैंसर पीड़ितों को देखकर रियान का दिल टूट गया था। जो भी कीमोथैरेपी से गुजरता है उसके बाल झड़ जाते हैं। इसलिए मेरे बेटे ने अपने बाल डोनेट किए। उन्होंने वीडियो शेयर कर लंबी-चोड़ी पोस्ट लिखी। इस पोस्ट सेलेब्स से लेकर फैन्स तक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और रियान के इस नेक काम की तारीफ कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने रियान की तारीफ करते हुए लिखा- बहुत ही शानदार सोच। 


मेरा बेटा मेरा हीरो- माधुरी
माधुरी दीक्षित ने वीडियो शेयर कर लिखा- सभी हीरो टोपी नहीं पहनते….. लेकिन मेरा पहनता है। राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं वास्तव में कुछ खास शेयर करना चाहती हूं। पेरेंट्स होने के नाते हम उसके फैसले से रोमांचित है। उन्होंने बताया कि गाइडलाइन के हिसाब से बालों की आवश्यक लंबाई बढ़ने में बेटे को 2 साल लग गए। बता दें कि माधुरी दीक्षित का छोटा बेटा रियान फिलहाल मुंबई के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढाई कर रहा है। रियान को अपनी मॉम की तरह ही डांस करना काफी पसंद है। माधुरी अपने दोनों बच्चों को एक्स्ट्रा कैरिकुलर एक्टिविटीज में बिजी रखती हैं।

 

टॉप एक्ट्रेस में शुमार माधुरी दीक्षित
80 और 90 के दशक में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रहीं माधुरी ने 1984 में प्रदर्शित फिल्म अबोध से अपने करियर का आगाज किया। भले ही माधुरी ने 80 के दशक में अपने करियर का आगाज किया हो, लेकिन उनको पहली बड़ी कामयाबी 8 साल के बाद ब्लॉकबस्टर फिल्म तेजाब के जरिए मिली। इस सफलता के बाद उन्होंने हिट फिल्मों की लाइन लगा दी। उनमें सिर्फ तीन साल की उम्र में ही डांस सीखने की इच्छा जागी। उन्होंने कथक कला की प्रैक्टिस शुरू कर दी, जिसके बाद वो एक ट्रेंड प्रोफेशनल कथक डांसर बनीं। बता दें कि माधुरी दीक्षित अपने शुरुआती दिनों में एक्ट्रेस नहीं बल्कि माइक्रोबायोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन बाद में किस्मत उन्हें बॉलीवुड की तरफ खींच लाई और वो एक कामयाब स्टार बन गईं।

 

ये भी पढ़े -

Akshay Kumar Films 1st Day Collection: इन 10 ने की बंपर कमाई, पर Sooryavanshi नहीं तोड़ पाई ये रिकॉर्ड

Tip Tip Barsa Pani: Katrina पर अब भी भारी हैं Raveena टंडन, इन 5 वजहों से लोगों को पसंद आ रही पुरानी जोड़ी

आखिर कैसे मिला था Akshay Kumar को अपने करियर का पहला रोल, किसलिए चुना एक्टिंग करियर, बताई वजह

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: आखिर क्यों अभी तक कपल ने किसी को भी नहीं भेजा शादी का न्योता

एक फ्रेम में दिखी Amitabh Bachchan की फैमिली, सभी थे साथ पर एक शख्स था मिस, क्या आप जानते हैं कौन

Sanjeev Kumar Death Anniversary: आखिर क्यों औरतों पर शक करता था एक्टर, 1 खौफ के चलते ठीक से नहीं जी जिंदगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios