Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 15: कोरोना की चपेट में आए बिग बॉस, पूरी टीम हुई क्वारंटाइन, अब कैसे चलेगा शो?

बिग बॉस में आवाज देने वाले अतुल कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उसने अपने पोस्ट में लिखा है कि बिग बॉस की आवाज को कोरोना हो गया है।  उनके साथ जितने भी लोग सेट पर काम करते थे उन लोगों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है और अब सबकी रिपोर्ट्स का इंतजार है।

Bigg boss 15 voice atul kapoor tested corona positive whole team got quarantined NTP
Author
Mumbai, First Published Jan 11, 2022, 12:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देश भर में कोरोना बेहद तेजी से फैल रहा है। बॉलीवुड और टीवी जगत भी इससे अछूता नहीं है। अब तक कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ गए हैं। टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस पर भी कोरोना की मार पड़ी है। बिग बॉस शो की जान अतुल कपूर (atul kapoor) कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद अब शो पर खतरे का बादल मंडराने लगा है। बता दें कि बिग बॉस में जो आवाज आती है वो अतुल कपूर की होती है। 

बिग बॉस से जुड़ी हर अपडेट फैंस तक पहुंचाने वाले  ‘द खबरी’ इंस्टाग्राम की मानें तो अतुल कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उसने अपने पोस्ट में लिखा है कि बिग बॉस की आवाज को कोरोना हो गया है। अतुल कपूर कोरोना संक्रमित हैं। हम उम्मीद करते हैं कि वे जल्द ठीक हो जाएं और तेजी से रिकवर करें। उनके साथ जितने भी लोग सेट पर काम करते थे उन लोगों को भी क्वारंटाइन कर दिया गया है और अब सबकी रिपोर्ट्स का इंतजार है। बता दें कि कुछ वक्त पहले घर में रहने वाले सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसमें सभी निगेटिव आये थे। 

Bigg boss 15 voice atul kapoor tested corona positive whole team got quarantined NTP

दो हफ्ते के लिए शो को बढ़ाया गया आगे

बता दें कि इस रियलिटी शो को दो हफ्ते के लिए और आगे बढ़ा दिया गया है। सोमवार को प्रसारित एपिसोड में घरवालों को यह जानकारी दी गई। अब बिग बॉस 15 का फिनाले 30 जनवरी को होगा। वहीं, इस को जब भी याद किया जाएगा वो उमर रियाज की वजह से होगा। घर में हिंसा करने की वजह से उमर रियाज जो टिकट टू फिनाले में पहुंच गए थे उन्हें बेघर कर दिया गया। उमर के फैंस बिग बॉस के इस फैसले से खुश नहीं है और उन्हें वापस बुलाने की मांग कर रहे हैं।

बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में

बता दें कि बॉलीवुड से जुड़े कई सेलेब्स कोरोना संक्रमित हो गए हैं। संगीतकार विशाल ददलानी, कुब्रा सैत, प्रियदर्शन, महेश बाबू, लक्ष्मी मांचू, स्वरा भास्कर, मधुर भंडारकर, मिथिला पालकर सहित कई ऐसे कलाकार हैं जो बीते एक हफ्ते में कोरोना की चपेट में आए हैं। वहीं, निर्माता-निर्देशक प्रियदर्शन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

और पढ़ें:

BIGG BOSS 15: SHAMITA SHETTY को नहीं पसंद आया शो को एक्स्टेंड करना, एक्ट्रेस ने निशांत भट्ट से कही ये बात

ALLU ARJUN की ‘पुष्पा पार्ट वन’ इस दिन OTT पर हिंदी में होगी रिलीज, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

Malaika Arora से अब मिल पाएंगे Arjun Kapoor, अर्जुन समेत कपूर परिवार हुआ कोरोना निगेटिव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios