Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 16: हरियाणा की शकीरा का खत्म हुआ खेल, सलमान खान के विवादित शो से बाहर हुई गोरी नागौरी

बिग बॉस 16 के शनिवार का वार में इस बार हरियाणी की शकीरा के नाम से फेमस गोरी नागौरी घर से बेघर हो गई है। बता दें कि शो में पहले होस्ट सलमान खान ने किसी और नाम लिया था लेकिन फिर बाहर जाने के लिए दरवाजा खुलते ही गोरी का नाम सामने आया।

bigg boss 16 gori nagori eliminated from salman khan show in shaniwar ka vaar episode KPJ
Author
First Published Nov 13, 2022, 9:28 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) का टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) इस बार ज्यादा लाइमलाइट नहीं बंटोर पा रहा है। शो को टीआरपी रेटिंग में खास जगह नहीं मिल पा रही है। वहीं, शो में घरवालों के बीच लड़ाई-झगड़ा और गाली-गलौच आए दिन देखने और सुनने को मिल रही है। इसी बीच शनिवार का वार में हरियाणा की शकीरा के नाम से फेमस गोरी नागौरी (Gori Nagori) घर से बेघर हो गई है। दरअसल, शो की शुरुआत में होस्ट सलमान ने पहले प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) का नाम लिया, जिससे सभी को लगा कि वे एलिमिनेट हो रही है, लेकिन जैसी ही बाहर जाने के लिए दरवाजा खुला तो सलमान ने बताया कि शो से प्रियंका नहीं बल्कि गोरी आउट हुई है। ये सुनते ही गोरी के चेहरे पर मुस्कान आई और वह अपना सामान लेकर घर से बाहर से बाहर चली गई। 


बिग बॉस 16 से बाहर होने का पहले ही हो गया था आभास
बिग बॉस 16 के घर से बाहर हुई गोरी नागौरी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब वो नॉमिनेट हुईं तो उन्हें कहीं न कहीं लगा कि वो इसी हफ्ते एलिमिनेट हो जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह घर और बिग बॉस की आवाज को मिस करेंगी। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा- मैंने घर में जितना समय बिताया उससे मैं खुश हूं। मैं रियल में घर और बिग बॉस की आवाज को याद करूंगी। वो अक्सर हमारे साथ मजाक करते थे और कई बार कमेंट्स भी करते थे। उन्होंने कहा- मुझे बिग बॉस के दोनों पक्ष पसंद थे और मैं उस सब की कमी महसूस करूंगी। मैं लंबे समय तक शो का हिस्सा बनना चाहता थी, लेकिन मैं समझती हूं कि ये एक खेल है और हर हफ्ते किसी न किसी को बाहर जाना ही पड़ता है। उन्होंने अपनी आगे की प्लानिंग पर बात करते हुए कहा- मैं  अच्छा काम करना चाहती हूं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म में एक्टिंग करना और एक आइटम सॉन्ग करने की इच्छा जताई।


- जब कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया हैंडल पर अनाउंस किया था गौरी को प्रियंका और सुम्बुल के साथ नामांकित किया गया है। एक फैन ने कहा था- सुम्बुल जानी चाहिए, गोरी का तो अब खेल शुरू हुआ है। एक अन्य ने लिखा था- डबल इविक्शन होने चाहिए, गोरी या सुम्बुल दोनों को बहार हो जाना चाहिए।


- बता दें कि गोरी को इस हफ्ते बिग बॉस 16 में प्रियंका चाहर चौधरी और सुम्बुल तौकीर के साथ नामांकित किया गया था। बता दें कि उन्होंने अक्टूबर में बिग बॉस 16 में एंट्री ली थी, जब शो का प्रीमियर हुआ। वो राजस्थान में जन्मी एक डांसर है और उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली सहित कई स्टेट्स में काफी फेमस हैं।

 

ये भी पढ़ें
फिर प्रेम बन BOX OFFICE पर धमाल मचाएंगे सलमान खान, इन 15 फिल्मों में इसलिए रखा ये नाम, इतनी रही HIT

भारत की इन 10 फिल्मों का बजट हिला देगा माथा, TOP पर इस FLOP हीरो की मूवी, जानें कौन-कौन लिस्ट में

सिर्फ 1 रोल के लिए हद से गुजरे ये 8 स्टार, बढ़ाया इतने Kg वजन, सलमान खान ने जो किया उसके आगे सब फेल

1900 Cr की फिल्म कहीं BOX OFFICE पर बिगाड़ ना दे मेकर्स का गणित, मूवी रिलीज से पहले फूले हाथ-पांव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios