Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss 16: साजिद खान को सिगरेट फूंकता देख आगबबूला हुए लोग, बोले- क्या ये बिग बॉस का जमाई है

सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में अब प्रतिभागी अपनी सीमाएं तोड़कर गलत हरकतें करने पर उतारू हो गए हैं। बीते एपिसोड में साजिद खान को घर के गार्डन एरिया में सोफे पर बैठकर सिगरेट फूंकते देखा गया था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग मेकर्स की क्लास लगा रहे हैं। 

bigg boss 16 netizens lash out on makers after sajid khan caught smoking in garden area KPJ
Author
First Published Nov 16, 2022, 12:38 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अब और विवादों में घिरता नजर आ रहा है। आए दिन अब घरवालों के बीच लड़ाई-झगड़ा और गाली-गलौच सुनने और देखने को मिल रहा है। यहां तक तो ठीक था लेकिन अब जो हुआ वो तो सारी हदें पार कर गया। हाल ही के एपिसोड में देखा गया कि साजिद खान (Sajid Khan), जोकि घर के कैप्टन हैं, गार्डन के आउटसाइड एरिया में सोफे पर बैठकर सिगरेट फूंकते नजर आए, जबकि ये बिग बॉस के नियमों के खिलाफ है। साजिद को ऐसी हरकत करते हुए देखने के बाद भी बिग बॉस ने उन्हें किसी प्रकार की कोई सजा नहीं दी। ये देख लोग मेकर्स पर भड़ास निकाल रहे हैं और चैनल की आलोचना कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि साजिद को खुले तौर पर सपोर्ट किया जा रहा तो एक ने गुस्से में कहा- क्या साजिद बिग बॉस का जमाई है। इसी तरह अन्य ने भी भड़ास निकाली।


यूजर्स ने शेयर की साजिद खान की फोटो
साजिद खान वाला बिग बॉस का ये एपिसोड देखने के बाद कई यूजर्स ने सोशल मीडिया उनकी सिगरेट फूंकते फोटो शेयर की है। एक ने फोटो शेयर कर लिखा- साजिद लगातार बाहर बैठकर सिगरेट पी रहे हैं और बिग बॉस उसे यह बताने से डर रहे हैं कि ये गलत है! रूल तोड़ो बिग बॉस और पावर देंगे ! क्या फेक टास्क है भाई डायरेक्ट कैप्टन अनाउंस कर दो ना, इतना पक्षपाती, बहुत गलत। एक ने लिखा- साजिद खान सोफे पर बैठकर स्मोक कर रहे हैं, जैसे वह मुझे कप्तान कैसे बना सकता है ? नेक्स्ट लेवल पर बायस्डनेस। इतना ही नहीं बिग बॉस 7 की विजेता रही गौहर खान ने साजिद को खुले तौर पर सिगरेट फूंकने पर फटकार लगाई। उन्होंने लिखा था- इतनी सारी चेतावनियों के बावजूद खुले में सिगरेट पीना क्या है! उद्दंड लोग नियमों की परवाह तक नहीं करते #bb16.


घर के नए कैप्टन बने साजिद खान
आपको बता दें कि साजिद खान ने कैप्टैनसी टास्क जीता और घर के नए कप्टान बन गए। उन्हें दो प्रतिभागियों सहित कुछ विशेष अधिकार दिए गए थे, जो उनके साथ कमरा शेयर करेंगे और सभी ड्यूटीज के आजा रहेंगे और नॉमिनेशन से भी सुरक्षित रहेंगे। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही बिग बॉस ने इंडियन शकीरा के नाम फेमस हरियाणी डांसर गोरी नागौरी को घर से बेघर कर दिया था। 

 

ये भी पढ़ें

RRR-KGF 2 की लाइफटाइम कमाई पर भारी पड़ी ये फिल्म, BOX OFFICE पर सिर्फ 5 दिन कमा डाले 2700 करोड़

बॉलीवुड की 11 DISASTER फिल्में जो इस साल BOX OFFICE पर 50 Cr तक नहीं कमा पाई, ये 4 दिग्गज भी FLOP

60 करोड़ का बंगला और लग्जरी कारों की मालकिन आराध्या बच्चन की 8 PHOTOS में देखें क्यूटनेस

कम पैसों में बनी अक्षय कुमार की इन 10 फिल्मों ने BOX OFFICE पर किया गदर, माथा घुमा देगी 3 की कमाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios