Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss OTT : इसने भोजपुरी हीरोइन को दी धमकी, आगबबूला हो अक्षरा सिंह बोली- बॉस मैन हो मेरे बाप नहीं

बिग बॉस ओटीटी में अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और जीशान खान के बीच जबरदस्त झगड़ा सामने आया है। दोनों की लड़ाई के वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। जीशान धमकी देते हुए कहता है कि वो उसका सूटकेस फेंक देगा। फिर अक्षरा अपना आपा खो बैठती है।

Bigg Boss OTT fight between bhojpuri actress akshara singh and zeeshan khan
Author
Mumbai, First Published Aug 21, 2021, 8:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. करन जौहर (Karan Johar) का शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच तू-तू, मैं-मैं और आपसी झगड़े देखने को मिल रहे हैं। छोटी-छोटी बात पर अब प्रतिभागी भिड़ रहे है और एक-दूसरे के साथ हाथापाई और गाली-गलौच कर रहे हैं। अब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और जीशान खान (Zeeshan Khan) के बीच जबरदस्त झगड़ा सामने आया है। दरअसल, घर के नए बॉस जीशान घरवालों को ड्यूटी अलॉट कर रहे थे। अक्षरा को इस दौरान लगा कि उसे इग्नोर किया जा रहा है और उन्होंने कहा कि वो बाद में सफाई करेगी। बस फिर क्या था इसी बात को लेकर अक्षरा और जीशान एक-दूसरे से भिड़ गए। और जल्द ही दोनों के बीच गर्मागर्म बहस शुरू हो गई।


24 घंटे लाइव चल रहे है इस शो में जीशान और अक्षरा की लड़ाई के वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं। अक्षरा को जब काम करने को दिया जाता है तो वह कहती है वे कुछ काम नहीं करेंगी। जीशान धमकी देते हुए कहता है कि वो उसका सूटकेस फेंक देगा। फिर अक्षरा अपना आपा खो बैठती है और उसे ऐसा करने के लिए चुनौती देती है। जीशान फिर इस बात पर जोर देता है कि वो बॉस मैन है तो अक्षरा को चिल्लाते हुए कहती है- बॉस मन है तो बाप बन गए है मेरे?


बीच-बचाव करने आए बाकी कंटेस्टेंट्स
अक्षरा और जीशान को एक-दूसरे के साथ भिड़ता देख बाकी घरवाले उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। इसके बाद अक्षरा जीशान को धक्का देती है और कहती है- लड़की के साथ बात करने की तमीज सिखो।  फिर जीशान कहता है- दायरे में रहो। और इसके बाद घर के अंदर जेंडर को लेकर झगड़ा शुरू हो जाता है। जीशान गार्डन एरिया में लगे एक कैमरे के पास जाता हैं और कहते है- कार्ड दिया है सबको सहानुभूति का। हम लड़की है हम पर अत्याचार हो रहा है। तुम कुछ भी करो तो लड़कों का कुछ नहीं है भाई। लड़के कुछ नहीं कर सकते हैं। लड़कों ने कुछ किया भी नहीं लेकिन हमपर सब आ जाता है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios