Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss OTT: तो क्या मेकर्स अब रेखा पर लगाना चाहते हैं दांव, सलमान खान को ये काम करने में करेगी मदद

सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें को मेकर्स ने गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रेखा को शो में लाने और उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपने का फैसला लिया है। 

bigg boss ott makers take decision that rekha will going to join the show
Author
Mumbai, First Published Aug 18, 2021, 8:23 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें को मेकर्स ने गुजरे जमाने की एक्ट्रेस रेखा (Rekha) को शो में लाने और उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपने का फैसला लिया है। बता दें कि करन जौहर (Karan Johar) ने एक हफ्ते पहले ही शो की शुरुआत की, जिसमें अलग-अलग फील्ड के कंटेस्टेंट्स को शामिल किया गया है। ओटीटी वाला शो 6 हफ्ते चलेगा, जिसके बाद कुछ खास प्रतिभागियों के साथ बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की शुरुआत टीवी पर होगी। इस शो सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करेंगे।

bigg boss ott makers take decision that rekha will going to join the show
पीपिंगमून की रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ने रेखा को बड़ी जिम्मेदारी देना का फैसला लिया गया है। शो में रेखा को ट्री ऑफ फॉर्च्यून की जवाबदारी दी जाएगी, जो बिग बॉस ओटीटी के बचे हुए कंटेस्टेंट्स की एंट्री सलमान खान के शो यानी बिग बॉस 15 में कराएंगी। जिस दिन बिग बॉस 15 की शुरुआत होगी, उसी दिन रेखा बिग बॉस ओटीटी के कंटेट्सेंट्स का इंट्रोडक्शन सलमान खान से कराएंगी।

bigg boss ott makers take decision that rekha will going to join the show
आपको बता दें कि रेखा लंबे समय से फिल्मों से दूर है। लेकिन वे बॉलीवुड के फंक्शन्स और इवेंट्स में अक्सर शामिल होती रहती है। कुछ दिनों पहले ही वे सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थी। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को गिफ्ट भी दिए थे। उन्होंने अपनी ही फिल्मों के गानों पर शो में धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी थी। वहीं, खबर है रेखा डायरेक्टर संजयलीला भंसाली की वेब सीरिज हीरा मंडी में भी नजर आने वाली है। करीब 8 एपिसोड की इस वेब सीरिज में रेखा के अलावा माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios