Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss OTT: राकेश बापट के कारण वापस में भिड़ी शमिता शेट्टी-दिव्या अग्रवाल, एक-दूसरे पर उतारा गुस्सा

करन जौहर का विवादित शो बिग बॉस ओटीटी अब अपने फिनाले की ओर है। इस  शो में शुरू से ही कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े, मारपीट और गाली-गलौच देखने और सुनने को मिला। और यह सिलसिला अभी भी जारी जबकि अब तो फिनाले होने वाला है। 

bigg boss ott shamita shetty and divya agarwal fight with each other because of raqesh bapat
Author
Mumbai, First Published Sep 17, 2021, 1:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. करन जौहर (Karan Johar) का विवादित शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अब अपने फिनाले की ओर है। इस शो में शुरू से ही कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े, मारपीट और गाली-गलौच देखने और सुनने को मिला। और यह सिलसिला अभी भी जारी जबकि अब तो फिनाले होने वाला है। शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) एक-दूसरे से भिड़ती नजर आ रही हैं। बता दें कि दोनों ने कई बार अपने झगड़े को बैठकर सुलझाने की कोशिश की लेकिन हर बार बात बिगड़ ही गई। दोनों के बीच एक बार फिर टास्क के दौरान लड़ाई हुई। दोनों में पुरानी बातों को लेकर खूब बहस भी हुई। इस बार बहस राकेश बापट (Raqesh Bapat) की वजह से हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो 18 सितंबर को फिनाले होगा। ये वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)


वापस में भिड़ी शमिता-दिव्या
सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि टास्क में दोनों को एक दूसरे के खिलाफ बोलना था, जिसमें दिव्या कहती हैं कि वो बस एक दोस्त बनाना चाहती थीं। इस पर शमिता शेट्टी कहती हैं कि आपको शुरू से ही गेम अकेले ही खेलना था। दिव्या, शमिता से बहस के दौरान यह भी कहती हैं कि आप बहुत आसानी से मैनिपुलेट हो जाते हो। जब राकेश की संडे के वार में बैंड बजी थी, तो भी आप मैनिपुलेट हुई थीं। बता दें कि राकेश और शमिता का झगड़ा हो गया था। शमिता ने राकेश से कहा था कि उनके दिल में दिव्या के सॉफ्ट कॉर्नर है। 


होगी बिग बॉस 15 की शुरुआत
फिनाले के बाद इसी शो को सलमान खान टीवी पर लेकर जाएंगे। सलमान के शो से जुड़े कई प्रोमोज मेकर्स द्वारा जारी किए जा चुके हैं। बिग बॉस 15 का प्रीमियर टीवी पर 3 अक्टूबर को रात 9 बजे होगा। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो सोमवार से शुक्रवार तक रात 10.30 बजे प्रसारित होगा और वीकेंड का वार शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा। सलमान ने प्रोमो में हिंट दिया है कि बिग बॉस 15 की शुरुआत जंगल से हो सकती है। ऐसी चर्चा है कि इस बार कंटेस्टेंट को हो सकता है जंगल में खुले आसमान के नीचे सोना पड़े, जहां ठंडी हवाएं और मच्छरों का आतंक उन्हें चैन से सोने भी नहीं देगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios