Asianet News Hindi

शुरू होने से पहले ही विवादों में फंसा पवित्र रिश्ता 2, भड़के फैन्स बोले- हमारा मानव सिर्फ सुशांत सिंह है

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का सीक्वल जल्द शुरू होने वाला है। लेकिन शो शुरू होने से पहले ही इसको बायोकॉट किया जा रहा है।  सुशांत की जगह शाहीर शेख को मानव के रोल में देखने के लिए उनके फैन्स तैयार नहीं है। सोशल मीडिया पर #BoycottPavitraRishta2 ट्रेंड कर रहा है। 

Boycott Pavitra Rishta 2 trending on social media fans says sushant singh rajput is our manav only KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 13, 2021, 1:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का सीक्वल जल्द शुरू होने वाला है। एकता कपूर की कंपनी आल्ट बालाजी टेली फिल्म्स ने पवित्र रिश्ता-2 का ऐलान किया है। हालांकि, इसमें सुशांत की जगह शहीर शेख लीड एक्टर का रोल प्ले करेंगे। इसकी एक फोटो भी एकता कपूर ने शेयर की है। एकता कपूर ने फोटो शेयर कर लिखा- कभी-कभी बेहद सिंपल जिंदगियों में हमें असाधारण लव स्टोरीज मिल जाती हैं। मानव और अर्चना की असाधारण लव स्टोरी के गवाह बनिए। वहीं, अंकित लोखंडे ने भी सोशल मीडिया पर अपने लुक की एक फोटो शेयर की है। लेकिन सुशांत सिंह की जगह शाहीर शेख को मानव के रोल में देखने के लिए उनके फैन्स तैयार नहीं है। सोशल मीडिया पर #BoycottPavitraRishta2 ट्रेंड कर रहा है। कई फैंस ने अपने पोस्ट के साथ Our Manav Only Sushant लिखा है। 


हमारा मानव सिर्फ सुशांत सिंह
सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स शो का बायोकॉट करने की मांग कर रहे हैं और ज्यादातर का कहना है कि वे मानव के रोल में सुशांत सिंह के अलावा किसी को भी देखना नहीं चाहते है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- मैं पवित्र रिश्ता और सुशांत सिंह का बहुत बड़ा फैन हूं। मानव देशमुख मेरा फेवरेट कैरेक्टर है और इस किरदार के लिए सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता। हमारा मानव सिर्फ सुशांत सिंह है।


सुशांत के अलावा कोई नहीं
एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा- कोई भी और कभी भी उसे रिप्लेस नहीं कर सकता। मानव देशमुख का कैरेक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ही बनाया था और हमारे लिए यही रहेगा। हमारा मानव सिर्फ सुशांत है। एक बोला- सुशांत के अलावा मानव की जगह कोई नहीं ले सकता। पवित्र रिश्ता सीरियल सुशांत की वजह से पॉपुलर था किसी नौटंकिता की वजह से नहीं। एक ने कमेंट किया- हम #BoycottPavitraRishta2 करते हैं। सुशांत नहीं तो मानव नहीं। बस बात खत्म।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios