मुंबई. कोरोना का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि, इस खतरनाक वायरस को मात देकर कई लोग ठीक भी हो गए है। इसमें आमजनों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल है। अमिताभ बच्चन का परिवार इस वायरस से जंग जीत चुका है। अब खबर है कि एक और एक्टर ने इस वायरस को मात दी है। ये एक्टर है सतीश शाह। 69 साल के सतीश को कोरोना पॉजिटिव होने की वजह स 20 जुलाई को लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था। इलाज के बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई और वे अब ठीक होकर घर आ गए हैं। 


बोले- मैं एकदम ठीक हूं
साराभाई vs साराभाई और ये जो है जिंदगी जैसे टीवी शो और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके सतीश ने कहा- मैं अब एकदम ठीक हूं। प्रोटोकॉल के हिसाब से मुझे अपने आपको 11 अगस्त तक क्वारंटाइन करना है। मुझे बुखार था जिसे मैंने दवाओं के सहारे कम करने की कोशिश की थी लेकिन फिर मुझे कोरोना टेस्ट के लिए कहा गया और मैं कोरोना से संक्रमित पाया गया। इसके बाद मुझे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। मैं सभी से रिक्वेस्ट करूंगा कि अस्पताल में इलाज कराएं क्योंकि डॉक्टर्स आपको लगातार मॉनीटर करते हैं और आप ठीक होते हैं।


ट्वीट कर दिया धन्यवाद
शाह ने कहा- आपको कोरोना को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है। अगर आप ऐसा करते हैं तो ये आपके स्वास्थ्य बिगाड़ सकता है। मेरे केस में मैं अपनी उम्र के चलते थोड़ा चिंतित था लेकिन अब मैं बिल्कुल ठीक हूं और लोगों को भी सकारात्मक रहने की सलाह दूंगा। उन्होंने ट्विटर पर अपने बेहतर स्वास्थ्य के लिए मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद दिया था। बता दें कि  सतीश 'गमन', 'उमराव जान', 'शक्ति', 'हमशक्ल्स', 'रा. वन', 'मालामाल', 'ओम शांति ओम', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'मुझसे शादी करोगी' और 'फना' जैसी फिल्मों में कई फिल्मों में काम किया है।