Asianet News Hindi

Sasural Simar Ka 2 से कटने वाला है दीपिका कक्कड़ का पत्ता, इस दिन टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड

ससुराल सिमर का के दूसरे सीजन को हाल ही में लॉन्च किया गया है। दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने दीपिका कक्कड़ और जयति भाटिया के रोल को नहीं बदला था। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि दीपिका का पत्ता जल्द ही शो से कटने वाला है। 

dipika kakarwill leave the show sasural simar ka 2 heres the reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 17, 2021, 1:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मोस्ट पॉपुलर टीवी शो ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) के दूसरे सीजन को हाल ही में लॉन्च किया गया है। कुछ ही समय में ही शो घर-घर में फेमस हो गया। नए सीजन में लीड स्टार्स बदल दिए गए हैं लेकिन दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और जयति भाटिया के रोल को नहीं बदला था। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि दीपिका का पत्ता जल्द ही शो से कटने वाला है। बता दें कि इस बार शो में राधिका मुथुकुमार सिमर का रोल प्ले कर रही है और उनके साथ लीड रोल में अविनाश मुखर्जी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


मेकर्स कर रहे किरदार पर काम
रिपोर्ट की मानें तो दीपिका कक्कड़ को कुछ ही एपिसोड्स के लिए साइन किया गया था। उन किरदार को खत्म करने के लिए इन दिनों मेकर्स कहानी पर जमकर काम कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इस किरदार को फिल्मी अंदाज में खत्म कर दिया जाएगा। शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने मिलेगा कि गीतांजलि सभी के सामने बड़ी सिमर की बेइज्जती करेगी। सिमर अपनी बात रखने की कोशिश करती है लेकिन गीतांजलि उसकी एक भी नहीं सुनती। ऐसे में सिमर के पास घर छोड़ने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं होता। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)


पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही दीपिका
टीवी शो ससुराल सिमर का के सेट से दोस्त बने दीपिका और शोएब इब्राहिम 2013 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 5 साल तक डेटिंग के बाद कपल ने एक होने का फैसला किया था। दोनों ने 22 फरवरी, 2018 को शोएब के होमटाउन मौदहा (कानपुर के पास) में शादी की थी। वे इन दिनों फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रही है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती रहती है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios