Asianet News Hindi

तारक मेहता में हो रही 'दयाबेन' की वापसी, दो साल बाद फिर हंसाएंगी दिशा वाकाणी

 दिशा ने शादी के बाद 2017 में बेटी को जन्म दिया था। प्रेग्नेंसी के दौरान ही उन्होंने शो छोड़ दिया था। मां बनने के बाद दिशा लंबे वक्त तक  मैटरनिटी लीव पर थीं। हालांकि बाद में जब शो मेकर्स ने उन्हें वापसी के लिए कहा तो दिशा ने कुछ शर्तें रख दी थीं।

Disha Vakani aka Dayaben Return on Taarak Mehta ka Ooltah chashmah
Author
Mumbai, First Published Sep 27, 2019, 8:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वाकाणी पिछले कुछ महीनों से शो में नजर नहीं आ रही थीं। इसी बीच, ऐसी खबरें भी आईं कि मेकर्स दिशा की जगह अब नई दयाबेन की तलाश में जुट गए हैं। हालांकि लंबा वक्त बीत जाने के बाद भी शो में किसी एक्ट्रेस की एंट्री नहीं हुई। अब खबर आ रही है कि मेकर्स दयाबेन के रोल के लिए एक बार फिर दिशा वाकाणी को लेकर आ रहे हैं।

पॉपुलर एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने इस रोल के लिए दिशा वाकाणी से बातचीत की और वो एक बार फिर इस रोल को निभाने के लिए तैयार हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा नवरात्रि के दौरान शो में वापसी कर सकती हैं। करीबी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दिशा वाकाणी से मुलाकात कर उन्हें शो में काम करने के लिए तैयार कर लिया है। 

दिशा ने शो में काम करने से इसलिए किया था मना : 
बता दें कि दिशा ने शादी के बाद 2017 में बेटी को जन्म दिया था। प्रेग्नेंसी के दौरान ही उन्होंने शो छोड़ दिया था। मां बनने के बाद दिशा लंबे वक्त तक  मैटरनिटी लीव पर थीं। हालांकि बाद में जब शो मेकर्स ने उन्हें वापसी के लिए कहा तो दिशा ने कुछ शर्तें रख दी थीं। उस दौरान शो के प्रोड्यूसर दिशा की शर्तें मानने को बिल्कुल भी तैयार नहीं थे। इसके चलते दिशा ने शो में आने से मना कर दिया था। 

अब इस वजह से वापसी कर रहीं दिशा : 
दिशा ने कई इंटरव्यू में भी कहा कि शो मेकर्स लगातार उनसे संपर्क कर रहे हैं। हालांकि पहले शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि वह किसी और को दया के किरदार के लिए लेकर आएंगे। चूंकि अब दिशा की बेटी दो साल की हो चुकी हैं, इसलिए उन्हें शूटिंग में भी इतनी प्रॉब्लम नहीं होगी। दूसरी ओर, दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखते हुए मेकर्स भी यही चाहते हैं कि दिशा शो में वापस आ जाएं। बता दें कि अहमदाबाद में गुजराती जैन फैमिली में जन्मीं दिशा वाकाणी ने 24 नवंबर, 2015 को मयूर पाड़िया से शादी की थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios