Asianet News HindiAsianet News Hindi

Erica Fernandes और उनकी मां भी Corona पॉजिटिव, डरी सहमी एक्ट्रेस बोली- इस चीज पर न करें बिल्कुल भी भरोसा

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बाद अब उनके सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में काम कर चुकी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीज और उनकी मां भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। एरिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है। एरिका के मुताबिक, मैं और मेरी मां कोरोना पॉजिटिव हैं। मैं आप सबको एक सलाह देना चाहती हूं कि कोरोना जांच के लिए मिलने वाली होम किट पर बिल्कुल भी भरोसा न करें। 

Erica Fernandes and her mom also Tested for covid positive kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 5, 2022, 12:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बाद अब उनके सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में काम कर चुकी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीज और उनकी मां भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। एरिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है। एरिका के मुताबिक, मैं और मेरी मां कोरोना पॉजिटिव हैं। मैं आप सबको एक सलाह देना चाहती हूं कि कोरोना जांच के लिए मिलने वाली होम किट पर बिल्कुल भी भरोसा न करें। 2 जनवरी को जब मुझे कफ और गले में खराश हुई तो मैंने कोविसेल्फ किट से तीन बार अपनी जांच की। लेकिन हर बार इसका रिजल्ट नेगेटिव आया। 

एरिका फर्नांडिज के मुताबिक, जब कोरोना पहली बार आया था तो मैं बेहद डरी हुई थी। लेकिन मैं ये भी जानती थी कि ज्यादातर लोगों को अभी नहीं तो बाद में संक्रमण जरूर होगा। दुर्भाग्य से मैं और मेरी मां का टेस्ट पॉजिटिव है। आप सभी को एक सलाह देना चाहूंगी कि घर पर टेस्टिंग किट (कोविसेल्फ किट) पर बिल्कुल भी यकीन न करें। 2 जनवरी को जब मुझे खांसी और गले में खराश हुई तो मैंने कोवीसेल्फ किट से 3 बार टेस्ट किया और तीनों टेस्ट नेगेटिव आए।

तीनों टेस्ट नेगेटिव आने के बाद भी मुझे और मां को बेहतर फील नहीं हो रहा था। गले की खराश इतनी ज्यादा थी कि लगता था कि सैंड पेपर अटका हुआ है। जब मुझमें लक्षण बढ़ने लगे तो मैंने लैब से टेस्ट करवाया जो कि पॉजिटिव निकला। मां और मुझे खांसी, सर्दी-जुकाम के अलावा बॉडी पेन और सिर दर्द भी है। इसके अलावा कभी-कभार कंपकंपी देकर बुखार भी आता-जाता रहता है। हम आइसोलेटेड हैं और मेडिकल केयर ले रहे हैं। पिछले कुछ हफ्तों में जो लोग भी मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं, वो सब अपना टेस्ट करवा लें। 

सोनू निगम और उनका परिवार आए कोरोना की चपेट में : 
बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। बीती शाम सिंगर सोनू निगम और उनका परिवार भी वायरस की चपेट में आ चुका है। सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी फैंस की दी थी। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि उनके साथ उनकी पत्नी मधुरिमा, बेटा नीवान और बहन भी कोरोना पॉजिटिव है। सोनू निगम ने बताया था- आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। काफी लोगों को ये बात पता है और काफी लोगों को नहीं पता। लेकिन ये भी सच है कि मुझे नहीं लग रहा कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैं दुबई में हूं। मुझे इंडिया आना था क्योंकि भुवनेश्वर में मुझे परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 का शूट भी करना था।

बॉलीवुड से ये भी हो चुके कोरोना पॉजिटिव : 
बॉलीवुड की बात करें तो हाल ही में इनसे पहले करीना कपूर, अर्जुन कपूर, एकता कपूर, डेलनाज ईरानी रिया कपूर, शनाया कपूर, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा, सीमा खान और सोहैल खान का छोटा बेटा योहान, रणवीर शौरी का बेटा हारुन, टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। करीना कपूर और अमृता अरोड़ा दो हफ्ते बाद रिकवर हो चुके हैं। बाकी सभी लोग क्वारेंटाइन हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के घर पर एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जांच के लिए 31 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे। फिलहाल बच्चन परिवार के सदस्यों में संक्रमण की जानकारी नहीं मिली है।

डेल्टा प्लस के साथ तेजी से बढ़ रहा ओमिक्रॉन 
कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। देशभर में ओमिक्रॉन वैरिएंट के 2200 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। ओमिक्रॉन अब तक 23 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों में फैल चुका है। महाराष्ट्र में अब तक 653 से ज्यादा और दिल्ली में करीब 382 से ज्यादा केस आ चुके हैं। ओमिक्रॉन से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में 226 केस के साथ कर्नाटक तीसरे नंबर पर, जबकि 185 केस के साथ केरल चौथे नंबर पर है। 

ये भी पढ़ें

अमेरिकी रैपर J Tash ने पहले गोली मारकर किया गर्लफ्रेंड का मर्डर फिर खुद को भी किया खत्म

दूसरी बार कोरोना वायरस की चपेट में आई Anita Raaj, खुद को किया घर में ही क्वारंटाइन

Deepika Padukone Birthday: तो इसलिए Ranbir Kapoor को गिफ्ट करना चाहती थी कंडोम, खुद बताई थी वजह

Deepika Padukone Birthday: 300 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं दीपिका, पति के साथ रहती हैं इस आलीशान घर में

Udai Chopra Birthday: 8 साल से फिल्मों में नहीं दिखे Rani Mukerji के देवर, कभी इस एक्ट्रेस से होनेवाली थी शादी

Nakuul Mehta के 11 महीने के बेटे से लेकर बॉलीवुड विलेन Prem Chopra तक, 1 महीने में इतनो को हुआ Corona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios