Asianet News HindiAsianet News Hindi

'झलक दिखला जा 10' के सेट पर बाल-बाल बचीं जन्नत जुबैर! हादसा देख निकल पड़ी माधुरी दीक्षित की चीख

'खतरों के खिलाड़ 12' के पांचों फाइनलिस्ट हाल ही में 'झलक दिखला 10' के एपिसोड में पहुंचे, लेकिन इस दौरान 'झलक...' के सेट पर भी खूब ख़तरा मंडराया। इस दौरान फैजल शेख और जन्नत जुबैर ने सूझबूझ से खुद को बचा लिया।

Faizal Shaikh and Jannat Zubair survive an accident on the sets of 'Jhalak Dikhhla Jaa 10' GGA
Author
First Published Sep 25, 2022, 1:48 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के सेट पर हाल ही में एक ऐसा हादसा हुआ, जिसमें सोशल मीडिया स्टार और टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Rahmani) और उनके दोस्त फैजल शेख (Faisal Shaikh) बाल-बाल बचे। हादसा इतना खतरनाक था कि शो की जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की चीख निकल गई। शो की इस घटना को ताजा प्रोमो में हाईलाइट किया गया है।

शो का ट्विस्ट है घटना

दरअसल, यह घटना 'झलक दिखला जा 10' का एक ट्विस्ट है। शो में 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 12' (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi 12) के फाइनलिस्ट पहुंचे थे और उनके साथ होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी वहां मौजूद थे। रोहित ने शो में ट्विस्ट शामिल किया। इसके अंतर्गत कंटेस्टेंट्स को डांस के साथ-साथ स्टंट भी परफॉर्म करना था। फैजल शेख 'झलक दिखला जा' के कंटेस्टेंट भी हैं, जबकि जन्नत जुबैर 'खतरों के खिलाड़ी' की फाइनलिस्ट हैं।

क्या हुआ सेट पर?

'झलक...' के दौरान फैजल और जन्नत फ्लोर पर उतरे। इस दौरान फैजल पुलिस इंस्पेक्टर के गेटअप में थे, जबकि जन्नत ब्लैक ऑफ सोल्डर थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखाई दीं। जब दोनों फ्लोर पर डांस कर रहे थे, तभी लोहे की दो कटीली बॉल उनके पीछे से आईं। हालांकि, फैजल और जन्नत ने सूझबूझ दिखाते हुए अपनी गर्दन झुका ली और दोनों हादसे का शिकार होने से बच गए। लेकिन बॉल इतनी तेजी से फैजल और जन्नत के सिर की ओर आईं कि माधुरी दीक्षित चीख पड़ीं।

ये हैं 'झलक..' के कंटेस्टेंट

'झलक दिखला जा 10' को माधुरी दीक्षित के अलावा करन जौहर और नोरा फतेही भी जज कर रहे हैं। जबकि फैजल के साथ-साथ रुबीना दिलाइक, निया शर्मा, शिपा शिंदे, गश्मीर महाजन, अमृता खानविलकर, नीति टेलर, धीरज धूपर, दुती चंद, पारस कलनावत और जोरावर कालरा भी इसके कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे हैं। अली असगर पिछले सप्ताह इससे एलिमिनेट हो चुके हैं।

ये हैं 'खतरों...' के फाइनलिस्ट

बात 'खतरों के खिलाड़ी 12' की करें तो इसके फिनाले में जन्नत जुबेर के साथ-साथ  फैजल शेख, तुषार कालिया, रुबीना दिलाइक और मोहित मलिक पहुंचे हैं। रविवार 25 सितम्बर को यानी आज शो के ग्रैंड फिनाले में विजेता की घोषणा की जाएगी।

और पढ़ें...

BOX OFFICE: 'ब्रह्मास्त्र' ने वर्ल्डवाइड पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा, लेकिन इंडिया में इन 3 फिल्मों से पीछे

बैन हुईं ये 10 बॉलीवुड फ़िल्में, OTT प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से चल रहीं

'तारक मेहता...' की सोनू ने खरीदा नया घर, लेकिन इसके लिए जो कीमत चुकाई, वह कर देगी हैरान!

नशे में धुत सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड को गलत जगह किया टच, VIDEO देख लोग सुना रहे खरी-खोटी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios