Asianet News HindiAsianet News Hindi

Indian Idol 12: क्या मेकर्स कर रहे बड़े धमाके की तैयारी, इस बार वो होगा जो इस शो में कभी नहीं हुआ

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 अपने आखिरी पड़ाव की ओर है। बता दें कि 15 अगस्त को ग्रैंड फिनाले होने वाला है। फिनाले को ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स जमकर तैयारी कर रहे हैं।

indian idol 12 may have joint winner due to tough competition between pawandeep rajan and arunita kanjilal
Author
Mumbai, First Published Aug 4, 2021, 5:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) अपने आखिरी पड़ाव की ओर है। फिलहाल सीजन में टॉप 6 सिंगर्स बचे हैं जिनमें से कोई एक इस हफ्ते से शो से बाहर हो जाएगा। भले ही मेकर्स ने टॉप 2 का ऐलान नहीं किया हो लेकिन सोशल मीडिया ट्रेंड्स की मानें तो सीजन को टॉप 2 मिल चुके हैं। ये पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार के सीजन में मेकर्स दर्शकों को सरप्राइज दे सकते हैं। बता दें कि 15 अगस्त को ग्रैंड फिनाले होने वाला है। फिनाले को ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स जमकर तैयारी कर रहे हैं और यही वजह है कि फिनाले 12 घंटे चलेगा। इनमें कुमार सानू, उदित नारायण, अलका याग्निक, सोनू निगम, जुबिन नौटियाल सहित अन्य सेलेब्स शामिल होंगे। वहीं, पुराने सीजन के कुछ विनर्स और इस सीजन के टॉप 15 कंटेस्टेंट्स को भी इसमें शामिल किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @arudeep3083


ऐसे में खबरें आ रही हैं कि इंडियन आइडल के इतिहास में शायद यह पहली बार होगा जब फिनाले में एक नहीं बल्कि दो विनर होंगे। इस सीजन अरुणिता और पवनदीप दोनों को ही विनर घोषित किया जा सकता है। यह हफ्ता सभी कंटेस्टेंट्स के लिए खास रहेगा। शो पर खास मेहमान करन जौहर आएंगे और अपने साथ किसी एक सिंगर को लेकर जाएंगे और बताएंगे कि कौन 5 फिनाले में जाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @arudeep3083


मेकर्स ने शो से जुड़ा एक नया प्रोमो शेयर किया है। बता दें कि अभी शो में टॉप 6 कंटेस्टेंट में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, शनमुख प्रिया, मोहम्मद दानिश, निहाल तारो और सायली कांबले हैं। वैसे, सोशल मीडिया ट्रेंड्स की बात करें तो फिलहाल निहाल तारो और सायली कांबले में से किसी एक के बाहर होने के चांस ज्यादा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios