Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब ये एक्ट्रेस बताएगी करण मेहरा के कैरेक्टर का पूरा सच, निशा रावल के खिलाफ हुई खड़ी, बनीं गवाह

लंबे समय से अपनी पत्नी निशा रावल के साथ घरेलू झगड़े को लेकर चर्चा में करण मेहरा को अब कश्मीरा शाह का सपोर्ट मिल गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कश्मीरा अब निशा के खिलाफ गवाह बनने के लिए तैयार हो गई है। 

kashmera shah will now tell truth about karan mehra character becomes witness against actor wife nisha rawal KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 15, 2022, 1:39 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में नैतिक का रोल प्ले कर घर-घर में फेमस हुए करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों अपनी पर्सनल प्रॉब्लम को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। हाल ही में उन्होंने मीडिया से बात पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) का कच्चा चिट्ठा खोलकर कर दिया था। उन्होंने निशा पर अपने राखी भाई के संबंध होने की बात भी सबके सामने कही थी। वहीं, निशा ने पति पर घरेलू हिंसा और मारपीट के आरोप लगाए थे और पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। कपल ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी भी दे रखी है। अब इस मामले में एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है। खबर है कि करण को कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) का सपोर्ट मिला है। कहा जा रहा है कि कश्मीरा कोर्ट में करण की कैरेक्टर विटनेस बनने को तैयार हो गई हैं। माना जा रहा है कि वे कोर्ट में निशा के खिलाफ गवाई देंगी।


करण मेहरा ने शेयर किया कश्मीरा का वीडियो
करण मेहता ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर कश्मीरा शाह का वीडियो इंटरव्यू शेयर किया था। इसमें वह करण-निशा के रिश्तों पर चुप्पी तोड़ती नजर आ रही है। करण ने वीडियो शेयर कर लिखा- मेरे और मेरी फैमिली के सपोर्ट में खड़े होने के लिए मैं आपका आभार मानता हूं। थैंक्स कश्मीरा शाह। बता दें कि कश्मीरा ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि निशा और साथियों ने जो कुछ भी करण के बारे में कहा है, उनमें कई बातें सही नहीं है। उन्होंने करण का सपोर्ट करते हुए कहा वह किसी को मार नहीं सकता है। उनसे मुझे कुछ दिन पहले फोन करके कहा था कि मैं उनके लिए कैरेक्टर विटनेस बनूं और मैं इसके तैयार हूं।


पिछले साल सामने आया था करण-निशा का झगड़ा
आपको बता दें कि पिछले साल करण और निशा घरेलू मामला सबके सामने आया था। निशा ने करण पर मारपीट और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उन्होंने करण के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी, जिसके पास करण में जेल में बंद कर दिया गया था। हालांकि, वे बाद में छूट गए थे। वहीं, कुछ दिन पहले करण ने मीडिया के सामने अपनी पत्नी निशा को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने यह तक आरोप लगा दिया था कि निशा का अफेयर उनके मुंहबोले भाई के साथ चल रहा है। दोनों एक साथ एक ही घर में रह रहे है। उन्होंने मीडिया के सामने कई सबूत भी पेश किए थे। 

 

ये भी पढ़ें
10 PHOTOS में देखें कैसे आजादी के जश्न में रंगे नजर आए सलमान-शाहरुख से अक्षय कुमार सहित ये स्टार्स

देश के जांबाजों पर बनी ये 8 फिल्में कर देती है सीना चौड़ा, रोंगटे खड़े कर देगी 4 नंबर वाली मूवी

8 PHOTOS में देखें तिरंगे की रोशनी में कैसे जगमगाया मुकेश अंबानी का एंटीलिया

शोले @ 47:  एक रिजेक्टेड आइडिया था शोले, जानें कौन थे असली जय-वीरू जिनका नाम मिला था अमिताभ-धर्मेंद्र को

47 साल बाद देखें आखिर शोले के सेट पर क्या करते थे जय-वीरू और गब्बर सिंह, बसंती को देख नहीं होगा यकीन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios