Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC13: वैशाली ने पिता का एक सपना किया पूरा, लेकिन दूजा टूटा, नहीं जीत पाई 25 लाख रुपए

गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत कल की रोलओवर कंटेस्टेंट वैशाली शर्मा के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने की। वैशाली ने बीते दिन 1 लाख 60 हजार रुपये जीत लिए थे और अपनी 3 लाइफ लाइन का भी इस्तेमाल कर लिया था।

kaun banega crorepati 13 vaishali sharma wins 3 lakh 20 thousand only Amitabh Bachchan NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 11, 2021, 11:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13) में वैशाली शर्मा का ज्यादा पैसे जीतने का सपना नहीं पूरा हुआ। आर्युवेदिक डॉक्टर केबीसी में जो रकम जीतती उससे वो मां और नाना-नानी के लिए घर बनाना चाहती थी, ताकि वो सब साथ में रह सकें। लेकिन 25 लाख रुपए वाले सवाल का सही जवाब नहीं दे पाई। उनके हाथ 3 लाख 20 हजार रुपए ही लगा। खेल के दौरान वैशाली शर्मा और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) खूब मस्ती करते भी नजर आएं। वैशाली ने बिग बी को कुछ हेल्थ टिप्स भी दिए। जिसे सुनकर बिग बी खुश हुए। 

25 लाख के लिए पूछा गया था ये सवाल

25 लाख के लिए वैशाली को ये सवाल पूछा गया था।  मिल्खा सिंह की पत्नी, निर्मल कौर किस खेल की राष्ट्रीय टीम की कप्तान थीं? इस सवाल के विकल्प थे- A) बास्केटबॉल, B) हॉकी, C) क्रिकेट, D) वॉलीवॉल. वैशाली ने इस सवाल का गलत जवाब दिया और वह शो से 3 लाख 20 हजार रुपये जीतकर गईं. वैशाली ने इस सवाल का जवाब A) बास्केटबॉल दिया मगर इस सवाल का सही जवाब D) वॉलीबॉल है।

नहीं बचा कोई लाइफ लाइन 

गुरुवार के एपिसोड की शुरुआत कल की रोलओवर कंटेस्टेंट वैशाली शर्मा के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने की। वैशाली ने बीते दिन 1 लाख 60 हजार रुपये जीत लिए थे और अपनी 3 लाइफ लाइन का भी इस्तेमाल कर लिया था। उनके पास 25 लाख रुपए तक पहुंचने पर कोई लाइफ लाइन नहीं बची थी। जिसका नुकसान उन्हें हुआ। 

पिता का एक सपना वैशाली ने किया पूरा

वैशाली ने केबीसी में बताया कि उनके पिता जी केबीसी में आना चाहते थे। लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं रहे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि केबीसी से जीती हुई रकम से वह अपनी मां और नाना-नानी के लिए एक घर बनाना चाहती हैं ताकि वह सब साथ में रह सकें। वैशाली ने केबीसी में आकर पिता का सपना तो पूरा किया, लेकिन एक सपना ज्यादा रकम जीतने का टूट गया।

कोरोना में दिखाईं थी बहादुरी 

वैशाली ने केबीसी में मां से छुपाई एक बात को भी जाहिर किया। उन्होंने बताया कि आयुर्वेदिक डॉक्टर होने के बावजूद भी उन्होंने कोरोना काल में पेशेंट्स की सेवा की और ड्यूटी की थी। उन्होंने अपनी मां को ये बात नहीं बताई थी क्योंकि उनकी मां उससे कह रही थीं कि वह ये सब छोड़ दें। मगर उन्होंने अपना डॉक्टर होने का फर्ज निभाया और पेशेंट्स की सेवा की।

और पढ़ें:

Janhvi Kapoor को अपनी बहन Khushi से हुई जलन, पापा Boney को Kiss करने पर कही ये बात

Yami Gautam समेत इन 10 हसीनाओं ने नहीं कराई प्लास्टिक सर्जरी, नेचुरअल खूबसूरती पर किया भरोसा और हो गई हिट

Kangana Ranaut पर भी चढ़ा इश्क का बुखार, इशारों ही इशारों में कबूला, जल्द करेंगी बड़ा खुलासा

Govinda दिखाने वाले हैं अब 'टिप टिप पानी बरसा' पर डांस मूव्स, फैंस बोले- Hero No 1 इज बैक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios