Asianet News HindiAsianet News Hindi

KBC 13 : Amitabh Bachchan को अपने जवाब से चुप कराने वाले अरुणोदय ने जीते इतने लाख

अरुणोदय ने जब आसान प्रश्न पर लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया तो बिग बी ने बोला कि अरुणोदय आपको पता था फिर भी आपने लाइफ लाइन क्यों बर्बाद कर दिया। इसपर अरुणोदय ने कहा कि कन्फ्यूजन तो होता है ना..लाइफ लाइन रखने के लिए तो नहीं दिया ना। 

KBC 13 Amitabh Bachchan arunoday sharma won Rs 12 lakhi 50 thousand  NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 29, 2021, 10:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) में हिमाचल प्रदेश के रहने वाले अरुणोदय शर्मा (Arunoday sharma) हॉट सीट पर पहुंचे। 9 साल के बच्चे की हाजिर जवाबी देखकर अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) भी निरुत्तर हो गए। अरुणोदय की हर बात को सुनकर बिग बी की हंसी फूट पड़ती थी। हालांकि इस शो में वो 1 करोड़ तक नहीं पहुंच पाए। 25 लाख का प्रश्न जब उनके सामने आया तो वो जवाब नहीं दे पाए और गेम को क्विट कर दिया।  

लाइफ लाइन को लेकर कई बार बिग बी को अरुणोदय ने निरुत्तर किया

अरुणोदय ने जब आसान प्रश्न पर लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया तो बिग बी ने बोला कि अरुणोदय आपको पता था फिर भी आपने लाइफ लाइन क्यों बर्बाद कर दिया। इसपर अरुणोदय ने कहा कि कन्फ्यूजन तो होता है ना..लाइफ लाइन रखने के लिए तो नहीं दिया ना। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि आप ये क्यों देखते हैं कि मैंने आसान प्रश्न पर लाइफ लाइन इस्तेमाल किया आप ये क्यों नहीं देखते कि मैंने किन प्रश्नों पर लाइफ लाइन नहीं यूज किया। बच्चे ने कुछ इस अंदाज में कहा कि बिग बी खिलखिला पड़े। उन्होंने कहा कि भाई साहब आपका कोई जवाब नहीं हैं।

बिग बी ने अरुणोदय की तारीफ की 

इतना ही नहीं अरुणोदय ने अमिताभ बच्चन से कई प्रश्न भी किए। उनके तारीफ में कई बातें कही। अरुणोदय ने कहा कि आप अपनी तारीफ नहीं करते तो मैंने सोचा मैं ही कर देता हूं। बच्चे की बात सुनकर बिग बी ने उनके माता से बोल ही दिया कि आखिर आपने क्या खाकर बच्चे को पैदा किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश का भविष्य उज्जवल है ऐसे बच्चे देश के भविष्य हैं।

12 लाख 50 हजार अरुणोदय ने जीते

अरुणोदय ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से 12 लाख 50 हजार पॉइंट्स जीते, यानी 12.50 लाख रुपए जीते। जो उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया गया। 18 साल होने पर यह रकम बच्चे को मिलेगी। 25 लाख के सवाल का जवाब न आने के कारण उन्होंने खेल क्विट करने का फैसला लिया।

25 लाख के लिए ये प्रश्न पूछा गया था

 25 लाख के लिए अरुणोदय से ये सवाल पूछे गए। इनमें से क्या एक रॉकेट इंजिन का नाम है जिसका उपयोग भारत के ध्रुवीय उपग्रह प्रक्षेपण वाहनों में किया जाता है और जो गगन यान का हिस्सा होगा ?’ सामने विकास, विश्वास, विजय और वरुण यह चार ऑप्शन थे। इस सवाल का सही जवाब विकास था।

और पढ़ें:

Katrina Kaif से शादी से पहले मिलने पहुंचे Vicky Kaushal, चेहरे पर दिखा टेंशन

Bigg Boss 15: Abhijeet Bichukale ने घर में ली धमाकेदार एंट्री, उमर रियाज से भिड़ते हुए कही ये बड़ी बात

Ranveer Singh-Alia Bhatt की मूवी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ BTS Video जारी, इस दिन होगी रिलीज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios