Asianet News HindiAsianet News Hindi

Maharani 2 Review: हुमा कुरैशी ने दमदार एक्टिंग से फैंस का जीता दिल, सोहम शाह को भी मिल रही तारीफ

महारानी 2 वेब सीरीज़ के नए एपिसोड के मुताबिक पार्टी के लोगों और विपक्ष का आरोप है कि रानी भारती खुद सरकार नहीं चला रही हैं बल्कि उनके पति बेउर जेल से सरकार चला रहे हैं। हालांकि भीम भारती कर भी यही रहा है, लेकिन वह भी रानी के बदलते स्वभाव और फैसलों  से भयभीत हैं।

Maharani 2 Review Huma Qureshi won the hearts of fans with her strong acting Sohum Shah is also getting praise rps
Author
Bhopal, First Published Aug 25, 2022, 4:29 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Maharani 2 Review Huma Qureshi won the hearts of fans with her strong acting :  महारानी 2 की कहानी कुछ इस प्रकार है कि, रानी भारती, एक गृहिणी जो कभी स्कूल नहीं गई, भीम भारती यानी उसका पति एक घोटाले में शामिल हो जाता है, तो वह अपनी ही पत्नी को कुर्सी सौंप देता है और जेल चला जाता है। महारानी 2 के इस नए सीजन की कहानी यहीं से शुरू होती  है। पार्टी के लोगों और विपक्ष का आरोप है कि रानी भारती खुद सरकार नहीं चला रही हैं बल्कि उनके पति बेउर जेल से सरकार चला रहे हैं। हालांकि भीम भारती कर भी यही रहा है, लेकिन वह भी रानी के बदलते स्वभाव और फैसलों  से भयभीत हैं।

अनपढ़ रानी   के फैसलों से मची सनसनी
नेता से लेकर अधिकारियों तक सभी ने रानी को अनपढ़ और देहाती समझते हैं। लेकिन यह रानी ऐसे फैसले लेती है जो पार्टी और विपक्ष दोनों को हैरान कर देते हैं। रानी अपने फैसले बताती है कि जो लोग केवल अंग्रेजी बोलते हैं और शहर में रहते हैं वे स्मार्ट नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने को लालयित र नवीन कुमार अपनी पार्टी के लिए एक राजनीतिक रणनीतिकार को हायर करते हैं।  इस सीरीज की मजेदार बात यह है कि भीम की राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं इतनी बढ़ जाती हैं कि चुनाव में पति-पत्नी दोनों आमने-सामने आ जाते हैं।

रानी भारती के रोल में हुमा कुरैशी की दमदार एक्टिंग
एक्टिंग के लिहाज़ से रानी भारती के रोल में हुमा कुरैशी इतनी दमदार हैं कि ऐसा लगता है कि ये चरित्र उन्हें ध्यान में रखकर ही लिखा गया है।  रानी के रोल में हुमा बेहद दमदार और दमदार हैं। भीम के किरदार में सोहम शाह भी बेहतर  नजर आ रहे हैं। अमित स्याल ने नवीन कुमार की भूमिका के साथ न्याय किया है। प्रेम कुमार, गौरी शंकर और मिश्रा जी इस सीरीज के पात्र हैं।

एक यूजर को सीज़न 2 का पहला एपिसोड इतना पसंद आया है कि उसने तो अभी से सीज़न 3 की डिमांड रख दी है। 

 


इस वेब सीरीज़ का फैंस को लंबे समय से इंतज़ार था, इसके रिलीज़ होते हीं ट्विटर पर दर्शकों ने इसके बारे में अपना राय शेयर की हैं। एक ट्विटर यूजर ने कहा- तुम्बाड, तलवार और महारानी 1 के बाद सोहम शाह ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से खुद को साबित करते हुए सबको पीछे छोड़ दिया। भीमा भारती के रूप में आप बस शानदार हैं।

 

 

वहीं हुमा कुरैशी के लिए ज्यादातर इंटरनेट यूजर्स ने कहा कि लगता है कि इस रोल को आपसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता है। ये किरदार आपको ध्यान में रखकर ही लिखा गया है।
एक यूजर्स ने उनकी तारीफ कुछ इस तरह की है- 
 

 

महारानी 2 की कहानी में आए ट्विवस्ट पर एक यूजर ने कुछ ऐसे  किया रिएक्ट-

 

 

 

ये भी पढ़ें
तलाकशुदा अरबाज-मलाइका को साथ देख लोगों को आई इनके बेटे पर दया, बोले- कैसी हो गई बेचारे की जिंदगी

Hit की गारंटी नहीं सलमान खान, 8 हीरोइनों का 'दबंग' संग डेब्यू रहा Flop, 2 हुई इंडस्ट्री से अचानक गायब

जाह्नवी कपूर ने निक्कर में फ्लॉन्ट की सेक्सी टांगे, मलाइका अरोड़ा ने जिम लुक में ढाया कहर, PHOTOS

ऑटो की सीट पर लेट श्वेता तिवारी की बेटी ने दिया सेक्सी पोज, पलक की अदाएं देख लोगों ने जताई ये इच्छा

आसान नहीं थी दीया मिर्जा की डिलीवरी, जानपर बन आई थी बेटे के, 3 सर्जरी के बाद बच पाई लाडले की जिंदगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios