Asianet News HindiAsianet News Hindi

तारक मेहता के ​​मयूर वकानी ने बनाया पीएम मोदी का स्टेच्यु, फिर इस अंदाज़ में आए नज़र

तस्वीरों में मयूर अपने सपोर्टस की मदद से स्टेच्यु पर काम करते नजर आ रहे हैं। इस मूर्ति में पीएम मोदी अपने सिग्नेचर कुर्ता और जैकेट के साथ काफी रियलस्टिक लग रहा है। मयूर ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "'सेल्फी विद पीएम'।

Mayur Wakani of Taarak Mehta made PM Modi's statue, then seen in this style rps
Author
First Published Nov 14, 2022, 7:58 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क,Mayur Wakani of Taarak Mehta made PM Modi's statue  । तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) में सुंदर का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी ने गुजरात चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेहद शानदार स्टेच्यू बनाया है। उन्होंने अपनी मूर्तिकला की कई आश्चर्यजनक तस्वीरें पोस्ट कीं हैं ।

मयूर ने स्टेच्यु के साथ शेयर की सेल्फी

तस्वीरों में मयूर अपने सपोर्टस की मदद से स्टेच्यु पर काम करते नजर आ रहे हैं। इस मूर्ति में पीएम मोदी अपने सिग्नेचर कुर्ता और जैकेट के साथ काफी रियलस्टिक लग रहा है। मयूर ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "'सेल्फी विद पीएम', मयूर वकानी और टीम द्वारा बनाई गए  स्टेच्यु का  फाइनल टच  ।"(SELFIE WITH PM', final touch up of Sculpture created by Mayur Vakani and team.")

फैंस ने किए मज़ेदार कॉमेन्ट

एक्टिंग के अलावा फैंस उनकी कला से प्रभावित हैं। एक नेटिजन्स ने लिखा, "कमाल का काम मयूर भाई।" एक अन्य ने कमेंट किया, "सुपर❤️ सुंदर भाई।" वहीं  कई यूजर्स  ने इसका मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि मयूर उर्फ ​​सुंदर ने मूर्ति बनाने के लिए उनके ऑनस्क्रीन 'माई डियर जीजाजी' जेठालाल (दिलीप जोशी ) से पैसे लिए होंगे। बता दें कि, सुंदर तारक में जेठालाल का साला है, जो हमेशा उनसे से पैसे मांगता रहता है। एक यूजर ने लिखा, "जेठालाल से लिए होंगे स्टैच्यू के पैसे।" 

 

 

 

दिशा वकानी के भाई हैं मयूर
मयूर असल जिंदगी में दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन के भाई हैं। दिशा वकानी अपने मैटरनिटी लीव के बाद तारक मेहता में दिखाई नहीं दी हैं, वहीं मयूर अभी भी इसका पार्ट हैं।

दयाबेन को गले में कैंसर की अफवाह

बीते महीने, मयूर ने दिशा के गले के कैंसर से पीड़ित होने की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था। मयूर ने कहा था, "इस तरह की अफवाहें मीडिया में घूमती रहती हैं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है। वह स्वस्थ हैं और इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। हर दिन हमें उनके बारे में आधारहीन अफवाहें सुनने को मिलती हैं लेकिन फैंस को इनमें से किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए।"
ये भी पढ़ें - 
Salaam Venky Trailer: बीमार बेटे के लिए जी जान लगाने वाली एक मां की इमोशनल कहानी रुला देगी
करन जौहर के बच्चों रूही और यश ने रिक्रिएट किया डिस्को दीवाने, विशाल ददलानी ने किया स्पेशल कॉमेन्ट
आम्रपाली दुबे के साथ बेडरूम में लॉक हुए दिनेश लाल यादव निरहुआ, बाथरूम में दिखाई बोल्डनेस
72 साल के मिथुन चक्रवर्ती ने बताया क्या-क्या झेला एक्टिंग करियर में, बोले- नहीं चाहते बने बायोपिक

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios