Asianet News HindiAsianet News Hindi

Mouni Roy Wedding: शादी के बंधन में बंधी TV की नागिन, दूल्हे ने पहनाया दुल्हन को मंगलसूत्र, First Photo

टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय आज यानी 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई हैं। मौनी ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्‍ब‍ियार के साथ गोवा में मलयालम रीति-रिवाज से शादी की। 

mouni roy suraj nambiar tie knot, couple wedding first photo KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 27, 2022, 11:40 AM IST

मुंबई. टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय (Mouni Roy) आज यानी 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई हैं। मौनी ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्‍ब‍ियार (Suraj Nambiar) के साथ गोवा में मलयालम रीति-रिवाज से शादी की। रस्मों को निभाते उनकी पहली फोटो सामने आई है। सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि दूल्हा सूरज अपनी दुल्हनिया मौनी को मंगलसूत्र पहना रहा है। इस मौके पर मौनी ने सफेद और लाला-गोल्डन बॉर्डन वाली साड़ी पहन रखी थी। साड़ी के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी कैरी कर रखी थी। वहीं, सूरज गोल्डन कलर के कुर्ता-धोती में थे। उनकी शादी में शामिल होने टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स पहले ही गोवा पहुंचे हैं। बीती शाम मौनी को मेहंदी लगाई गई और इसके बाद हल्दी सेरेमनी का आयोजन किया गया है। दोनों ही सेरेमनी में होने वाली दुल्हन मौनी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। हल्दी सेरेमनी में मौनी को उनके घरवालों के अलावा दोस्तों ने भी जमकर हल्दी लगाई। 


टीवी के दोस्त हुए शामिल
गोवा में मौनी रॉय की शादी से पहले उनके कई दोस्‍त मुंबई से वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। इनमें अर्जुन बिजलानी, जिया मुस्‍तफा, आश्का गोराडिया, ओमकार कपूर, मंदिरा बेदी के अलावा भी कई टीवी सेलेब्स शामिल हैं। बता दें कि गोवा में कोरोना गाइडलाइंस के चलते शादी समारोह को बेहद प्राइवेट रखा गया है। इसमें दूल्हा-दुल्हन के परिवार के अलावा उनके बेहद करीबी और खास दोस्तों को ही इनवाइट किया गया है। मौनी रॉय ने सात फेरे लेने से पहले होने वाले पति सूरज नाम्बियार के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में मौनी लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने फोटो शेयर कर सूरत को अपना सबकुछ बताया था। 


- रिपोर्ट्स की मानें तो सूरज नाम्‍ब‍ियार के परिवार से शादी की बात करने के लिए मौनी रॉय ने अपनी दोस्‍त मंदिरा बेदी को ही आगे किया था। इसके बाद मौनी और सूरज की फैमिली मंदिरा बेदी के घर पर ही पहली बार मिली थीं। मौनी रॉय के दूल्हे सूरज नाम्बियार फिलहाल दुबई में रहते हैं, जहां वो बैंकर और बिजनेसमैन हैं। इसके साथ ही उनकी पुणे में इवेंट कंपनी है और सूरज बेंगलुरु के जैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। 


- सूरज और मौनी की पहली मुलाकात दिसंबर 2019 में दुबई के एक नाइट क्लब में हुई थी। दोनों वहां नए साल का जश्न मनाने पहुंचे थे। अजनबियों के रूप में दोनों की मुलाकात हुई। दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। इसके बाद सूरज और मौनी एक दूसरे को पसंद करने लगे और डेटिंग शुरू कर दी। 

 

ये भी पढ़ें
Mouni Roy Wedding: दोस्तों ने जमकर लगाई दुल्हनिया को हल्दी, फूलों की बारिश के बीच हुई मेहंदी सेरेमनी

Bobby Deol Birthday : कभी इस वजह से पापा से करते थे नफरत, Dharmendra की किसी बात पर नहीं होते थे राजी

कभी पीठ दिखाई तो कभी पहनी बिना बटन लगाए पैंट, देखें Urfi Javed की हद पार करने वाली 8 बोल्ड PHOTOS

क्या Ex बहू को तलाक के लिए दोषी मानते है Nagarjuna, Samantha Ruth Prabhu को लेकर कही ये बड़ी बात

Bobby Deol Birthday:बचपन में पापा की हेयरस्टाइल फॉलो करता था बेटा धरम, बॉबी से कहीं ज्यादा हैंडसम है बड़ा बेटा

Mouni Roy ने सजाई पिया के नाम की मेहंदी, माथे पर टीका, कानों में बड़े बड़े झुमके पहने खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios