क्या Ex बहू को तलाक के लिए दोषी मानते है Nagarjuna, Samantha Ruth Prabhu को लेकर कही ये बड़ी बात

| Jan 27 2022, 07:34 AM IST

क्या Ex बहू को तलाक के लिए दोषी मानते है Nagarjuna, Samantha Ruth Prabhu को लेकर कही ये बड़ी बात

सार

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और समांथा रूथ प्रभु के तलाक को 3 महीने हो चुके हैं। तलाक पर समांथा के बाद नागा चैतन्य ने भी काफी कुछ कहा। लेकिन नागार्जुन ने अपनी एक्स बहू को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के तलाक को 3 महीने हो चुके हैं। तलाक पर समांथा के बाद नागा चैतन्य ने भी काफी कुछ कहा। लेकिन नागार्जुन ने अपनी एक्स बहू को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बेटे के तलाक को लेकर कहा- सामंथा ही तलाक चाहती थी और नागा चैतन्य ने उसके फैसले को स्वीकार लिया लेकिन वो मेरे बारे में बहुत चिंतित था, मैं क्या सोचूंगा और परिवार की प्रतिष्ठा का क्या होगा। उन्होंने आगे कहा कि उनकी शादी के चार साल में उन्हें कोई समस्या नहीं थी। दोनों इतने करीब थे और मुझे नहीं पता कि ये इस निर्णय पर कैसे आया। उन्होंने 2021 का नया साल भी एक साथ मनाया, ऐसा लगता है कि इसके बाद समस्याएं पैदा हो गई हैं। बता दें कि समांथा और नागा चैतन्य ने अक्टूबर, 2021 में आपसी सहमति से तलाक लिया था। इस दौरान दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि वो 4 साल पुरानी शादी को अपनी मर्जी से खत्म करना चाहते हैं। 


नागा चैतन्यन ने कही थी ये बात
बता दें कि नागा चैतन्य फिलहाल अपनी अपकमिंग मूवी बंगार राजू के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी दौरान जब उनसे समांथा को लेकर तलाक पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- हमने आपसी सहमति से तलाक का फैसला किया है और ये फ्यूचर में दोनों की खुशी के लिए लिया गया है। अगर समांथा खुश है तो मैं भी खुश हूं। बता दें कि समांथा और नागा चैतन्य हाल ही में हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे से बचते नजर आए। 

Subscribe to get breaking news alerts


समांथा ने कही थी ये बात 
समांथा ने अक्टूबर, 2021 में सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने तलाक की खबर को कन्फर्म किया था। उन्होंने लिखा था- काफी सोचने-विचारने के बाद मैंने और नागा चैतन्य ने अपने-अपने रास्तों पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला कर लिया है। हम किस्मतवाले हैं कि एक दशक से भी ज्यादा समय की हमारी फ्रेंडशिप हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें भरोसा है कि आगे भी हमारे बीच एक स्पेशल बॉन्ड बरकरार रहेगा। समांथा ने आगे लिखा- हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में हमारा सपोर्ट करें और हमें प्राइवेसी दें ताकि हम इस हालात को भुलाते हुए आगे बढ़ सकें।


4 साल पहले हुई थी समांथा की शादी 
तलाक के बाद नागा चैतन्य ने समांथा को बतौर एलिमनी 200 करोड़ रुपए ऑफर किए थे, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया था। समांथा और नागा चैतन्य की शादी 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से समांथा ने अपना सरनेम अक्किनेनी कर लिया था। हालांकि, अलग होने की खबरों के बीच ही समांथा ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्किनेनी हटाकर एक बार फिर अपना नाम समांथा रूथ प्रभु कर लिया था। 4 दिन बाद दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी थी, लेकिन उससे पहले ही कपल ने अलग होने का ऐलान कर दिया। 

 

ये भी पढ़ें
Bobby Deol Birthday:बचपन में पापा की हेयरस्टाइल फॉलो करता था बेटा धरम, बॉबी से कहीं ज्यादा हैंडसम है बड़ा बेटा

Mouni Roy ने सजाई पिया के नाम की मेहंदी, माथे पर टीका, कानों में बड़े बड़े झुमके पहने खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

भीड़ में फंसे Salman Khan का उखड़ गया मूड, बमुश्किल पहुंच पाए अपनी गाड़ी तक, देखने लायक था चेहरा

Kareena Kapoor की दोस्त पर आ गया था Yuvraj Singh का दिल, जब एक्ट्रेस ने नहीं दिया भाव तो युवी ने उठाया ये कदम

Ravi Teja Birthday: विवादों से है इस साउथ सुपरस्टार का पुराना नाता, एक फिल्म के चार्ज करता है इतना

 
Read more Articles on