Asianet News Hindi

नागिन 3 के एक्टर के पिता का हार्ट अटैक से निधन, आननफानन में शूटिंग छोड़ घर के लिए हुआ रवाना

पॉपुलर टीवी सीरियल 'नागिन 3' (Naagin 3) के एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के पिता विपिन पुरी का निधन हो गया है। वे कुछ समय से बीमार चल रहे थे जिसके बाद गुरुवार को हार्ट अटैक के चलते उनका निधन हो गया। खबर मिलते ही पर्ल शूटिंग छोड़ अपने होमटाउन आगरा पहुंच गए हैं।

Naagin 3 Actro Pearl V Puri Father Dies Of Heart Attack KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 15, 2020, 2:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'नागिन 3' (Naagin 3) के एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के पिता विपिन पुरी का निधन हो गया है। वे कुछ समय से बीमार चल रहे थे जिसके बाद गुरुवार को हार्ट अटैक के चलते उनका निधन हो गया। खबर मिलते ही पर्ल शूटिंग छोड़ अपने होमटाउन आगरा पहुंच गए हैं। बता दें कि एक्टर अपने अपकमिंग शो ब्रह्मराक्षस 2 की शूटिंग के लिए मुंबई में थे। अचानक पिता के निधन की खबर मिलते ही वो शूटिंग छोड़ आगरा रवाना हुए।  

 

पर्ल के पिता के निधन के चलते फिलहाल शो की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया है। इस मुश्किल वक्त में शो के मेकर्स और टीम ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया है। पिछले महीने ही एक्टर की नानी के निधन की खबर आई थी। 25 सितम्बर को नानी के गुजरने पर उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर की थी। 

 

एक्टर ने लॉकडाउन के बाद से लेकर शूटिंग शुरू होने तक का पूरा वक्त अपनी फैमिली के साथ आगरा में बिताया था। पर्ल ने अगस्त में अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह भी घर पर ही मनाई थी। इस दौरान सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थीं। एक लंबी छुट्टी घरवालों के साथ बिताने के बाद पर्ल अपने अपकमिंग शो ब्रह्मराक्षस 2 की शूटिंग के लिए मुंबई लौटे थे।

Pearl V Puri - Behind the scenes!! . . . #naagin3... | Facebook

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios