Asianet News Hindi

Indian Idol : इस कंटेस्टेंट के बाहर होने से टूटा अमिताभ की नातिन का दिल, लोगों ने कहा स्क्रिप्टेड है शो

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol) के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक सवाई भट (Sawai Bhat) रविवार को शो से बाहर हो गए हैं। उनके बाहर जाने पर जहां सोशल मीडिया यूजर्स दुखी हैं तो वहीं, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी निराश हो गई हैं। 

Navya Naveli Disappointed With Sawai Bhat Eviction in indian idol kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 21, 2021, 9:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol) के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक सवाई भट (Sawai Bhat) रविवार को शो से बाहर हो गए हैं। उनके बाहर जाने पर जहां सोशल मीडिया यूजर्स दुखी हैं तो वहीं, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी निराश हो गई हैं। नव्या ने सोशल मीडिया पर टूटे हुए दिल और आंसुओं वाली इमोजी सवाई भट को टैग करते हुए कहा- इसी तरह गाते रहो और जगमगाते रहो।

बता दें कि पिछले दिनों नव्या नवेली ने सवाई भट की तारीफ की थी। 'फादर्स डे' स्पेशल एपिसोड में जब सवाई ने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बागवान' का टाइटल ट्रैक गाया, तब नव्या ने स्क्रीन रिकॉर्डिंग की और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था- फैन गर्ल मोमेंट आया। सवाई ने नव्या के इस फैन गर्ल मोमेंट पर रिएक्शन देते हुए एक इंटरव्यू में कहा- अमिताभ सर की नातिन नव्या नंदा से इतना प्यार मिलना सम्मान की बात है। यह मेरे उत्साह को बढ़ाने के साथ ही परफॉर्मेंस को निखारने के लिए इंस्पायर करता है। 

 

सवाई भट के बाहर होने से उनके फैंस खासे निराश हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए इस शो को स्क्रिप्टेड बताया है। एक शख्स ने लिखा- अपने फेवरेट्स को लेकर पूरी तरह स्क्रिप्टेड है ये शो। इंडियन आइडल देखना बंद करो। सवाई लगातार दो हफ्ते से टॉप 2 में थे और शन्मुख और दूसरे लोगों को बचाने के लिए अचानक बाहर कर दिए गए। जनता से वोट ही क्यों कराते हो, जब आपके लिए उनके कोई मायने नहीं हैं।

 

एक और शख्स ने लिखा- शन्मुख प्रिया और दानिश को बचाने के लिए सवाई को बाहर करने की साजिश रची गई है। जजों ने जानबूझकर पवनदीप को सबसे कम नंबर दिए, ताकि पवनदीप और सवाई में से च्वॉइस बनाया जा सके। जबकि ये दोनों सबसे ज्यादा वोट पाने वाले कंटेस्टेंट्स हैं। पॉलिटिक्स से भरा स्क्रिप्टेड शो है इंडियन आइडल। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios