Asianet News HindiAsianet News Hindi

कलाकार की खराब तबीयत और तंगहाली की दर्दभरी कहानी सुन इमोशनल हुईं नेहा, दे दिए इतने लाख

रोशन ने शो के दौरान जब अपनी माली हालत के बारे में बताया तो नेहा कक्कड़ उनकी बात सुनकर भावुक हो गईं। इतना ही नहीं नेहा ने रोशन की मदद के लिए उन्हें दो लाख रुपए देने की बात कही। 

Neha kakkar gave 2 Lakh Rupee to a Musician in Indian Idol KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 31, 2019, 4:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। नेहा कक्कड़ इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' को जज कर रही हैं। नेहा को उनके गानों के साथ ही इमोशनल नेचर के लिए भी जाना जाता है। नेहा अक्सर कंटेस्टेंट की इमोशनल कहानी सुनकर रो पड़ती हैं। ऐसा ही कुछ तब हुआ, जब नेहा एक म्यूजीशियन की कहानी सुनकर भावुक हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं।  इतना ही नहीं, नेहा ने उस म्यूजीशियन को 2 लाख रुपए की मदद देने का वादा भी किया। 

शो के कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी म्यूजीशियन रोशन अली के साथ परफॉर्म कर रहे थे। रोशन अली ने कभी मशहूर गायक नुसरत फतेह अली खान के साथ काम किया है, लेकिन बाद में कुछ ऐसे हालात बने कि रोशन को नुसरत की टीम छोड़ना पड़ी। रोशन ने शो के दौरान जब अपनी माली हालत के बारे में बताया तो नेहा कक्कड़ उनकी बात सुनकर भावुक हो गईं। इतना ही नहीं नेहा ने रोशन की मदद के लिए उन्हें दो लाख रुपए देने की बात कही। 

 

हिमेश रेशमिया ने की रोशन की तारीफ : 
शो के एक और जज हिमेश रेशमिया ने नेहा कक्कड़ के इस फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि आप सभी रियलिटी शो के कंटेस्टेंट के लिए सबसे बेस्ट एग्जाम्पल हैं। आपने कोई ट्रेनिंग नहीं ली है, लेकिन आप बिल्कुल प्रोफेशनल सिंगर्स की तरह गाते हैं, जो कि काबिल-ए-तारीफ है।' बता दें कि इंडियन आइडल में में नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया के अलावा विशाल ददलानी तीसरे जज हैं। हिमेश रेशमिया से पहले अनु मलिक शो के जज थे, लेकिन उन पर मीटू के तहत लगे आरोपों के बाद उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios