Asianet News HindiAsianet News Hindi

Neil Bhatt-Aishwarya Sharma Reception: दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंची Rekha, खुशी से झुम उठा कपल

टीवी शो गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं, दोनों ने शादी के बाद गुरुवार को एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया। इस रिसेप्शन में खासतौर पर वेटरन एक्ट्रेस रेखा शामिल हुई। 

neil bhatt aishwarya sharma reception veteran bollywood actress rekha attent function KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 3, 2021, 7:41 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  टीवी शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं, दोनों ने शादी के बाद गुरुवार को एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया। इस रिसेप्शन में खासतौर पर वेटरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) शामिल हुई। रेखा को देख दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मंच पर रेखा को देखते ही नील और ऐश्वर्या ने दौड़कर उनके पैर छूए। वहीं, रेखा ने भी प्यार से दूल्हा-दुल्हन को गले लगा लिया। इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 


गोल्डन कांजीवरम साड़ी में रेखा
आपको बता दें कि रेखा शो गुम है किसी के प्‍यार में के लिए कुछ प्रोमो में काम कर चुकी है और इसीलिए वो इस शो से जुड़ी हैं। नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा के रिसेप्‍शन में कांजीवरम साड़ी, बालों में गजरा, मांग टीका, हाथों में चूड़ियां पहने पहुंची रेखा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं, गुम है किसी के प्‍यार में की टीम के कई स्टार्स इस रिसेप्‍शन में शामिल हुए। सीरियल में नील भट्ट की पत्‍नी का किरदार निभाने वाली आयशा सिंह (Ayesha Singh) भी काफी ग्लैमरस लुक में नजर आई। आयशा एक मल्‍टी कर डिजाइनर लहंगे में नजर आईं। 


ऐसे करीब आए नील-ऐश्वर्या
नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की पहली मुलाकात टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में दोनों एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं और यहीं से इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं जो प्यार में तब्दील हो गईं। दोनों पिछले 1 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब उन्होंने इस रिश्ते को हमेशा-हमेशा के लिए अपनाने का फैसला कर लिया है। और अब दोनों शादी कर चुके हैं। बता दें कि गुम है किसी के प्यार में शो अक्‍टूबर 2020 में शुरू हुआ था। यहीं उन्‍हें एक दूसरे से प्यार हो गया और कुछ महीने बाद ही दोनों ने रोका कर दिया था। सीरियल में नील भट्ट आईपीएस विराट चव्‍हाण के रोल में हैं, जबकि ऐश्‍वर्या उनके पहले प्‍यार और भाई सम्राट की बीवी पत्रलेखा के रोल में हैं।

 

ये भी पढ़ें -
पत्नी को तलाक देने के बाद भी बेटे की खातिर Aamir Khan ने किया ये काम, फिर Kiran Rao के साथ आए नजर

Tadap Premier: कपूर खानदान की होने वाली बहू ने लूटी महफिल, खूबसूरती में दी इन हीरोइनों भी को भी मात

कमाई के मामले में होने वाली दुल्हन Katrina Kaif की दूर-दूर तक बराबरी नहीं करते Vicky Kaushal

14 बार की इस हीरोइन ने प्रेग्नेंट होने की कोशिश पर हर बार हुई फेल, फिर इनकी सलाह से ऐसे बनी मां

खुले बाल, हाथ में कप और स्वैग दिखाती नजर आई Kareena Kapoor तो बहनोई संग यहां दिखे Salman Khan

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios