Asianet News Hindi

Indian Idol: पर्सनल सवालों से परेशान हुए पवनदीप राजन, जावेद अख्तर का जवाब सुन हंस पड़ीं अरुणिता

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में इस वीकेंड जावेद अख्तर स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगे। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स जावेद को इम्प्रेस करने के लिए शानदार परफॉर्मेंस देंगे। इस दौरान सभी सिंगर्स जावेद अख्तर से अपने-अपने सवाल भी पूछेंगे। शो में पवनदीप राजन जावेद अख्तर से कहते हैं- लोग हमेशा पर्सनल लाइफ के बारे में पूछते हैं तो मैं समझ नहीं पाता हूं कि उनको किस तरह से जवाब दूं।

Pawandeep Rajan Ask Question to Javed Akhtar in indian Idol kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 24, 2021, 6:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में इस वीकेंड जावेद अख्तर स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगे। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स जावेद को इम्प्रेस करने के लिए शानदार परफॉर्मेंस देंगे। इस दौरान सभी सिंगर्स जावेद अख्तर से अपने-अपने सवाल भी पूछेंगे। शो में पवनदीप राजन जावेद अख्तर से कहते हैं- लोग हमेशा पर्सनल लाइफ के बारे में पूछते हैं तो मैं समझ नहीं पाता हूं कि उनको किस तरह से जवाब दूं। इस पर जावेद अख्तर कहते हैं- उनसे साफ कह दीजिए कि ये मेरी पर्सनल बाते हैं और आपको कोई अधिकार नहीं है मुझसे इस तरह के सवाल पूछने का। 

 

जावेद अख्तर ने आगे कहा- मैं ऐसा मानता हूं कि आदमी को हमेशा झुक के मिलना चाहिए। लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि लोग आपके उपर हुकूमत करने लगें। आपके घर में घुस जाएं, आपके बेडरूम में झांकें। आप मेरे काम के बारे में सवाल कीजिए, वो मैं जवाब दूंगा और आपने हिम्मत कैसे की इस तरह के सवाल पूछने की..खत्म। 

एक सिंगर ने जावेद अख्तर से पूछा कि मैं और पवनदीप बतौर म्यूजिक डायरेक्टर काम करना चाहते हैं तो मुझे ये जानना था कि एक सफल जोड़ी बनने के लिए हमें आप क्या टिप्स देंगे? इस पर जावेद अख्तर ने कहा- दो लोगों को कभी एक साथ काम नहीं करना चाहिए। पहले वो जो बिल्कुल एक-दूसरे से अलग हों। दूसरे वो जो बिल्कुल एक जैसे हों। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios