Asianet News HindiAsianet News Hindi

'क़ुबूल है' की एक्ट्रेस का निधन, इलाज में घर-कार सब बिक गया, अंतिम वक्त में ऐसी हो गई थी हालत

टीवी पर 'क़ुबूल है' और 'तेनाली राम' जैसे सीरियल्स में नजर आईं निशि के पति संजय सिंह भडली की मानें तो अंतिम कुछ सप्ताह उनके लिए बेहद मुश्किल थे। वे ठोस खाना नहीं खा पा रही थीं और लिक्विड पर ही जीवित थीं।

Qubool Hai Actress Nishi Singh Dies after battling a prolonged illness for the past three years GGA
Author
First Published Sep 19, 2022, 6:16 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क.Nishi Singh Passed Away. कई पॉपुलर सीरियल्स में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस निशि सिंह (Nishi Singh) का निधन हो गया है। रविवार, 18 सितम्बर  को उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्होंने दो दिन पहले ही अपना 50वां जन्मदिन मनाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, निशि लगभग तीन साल से बीमारी से जूझ रही थीं और इलाज में आ रही दिक्कतों के चलते उनका निधन हो गया। निशि अपने पीछे पति संजय सिंह भडली और दो बच्चों 18 वर्षीय बेटी और 21 वर्षीय बेटे को छोड़ गई हैं।

Qubool Hai Actress Nishi Singh Dies after battling a prolonged illness for the past three years GGA

तीन बार आया पैरालिसिस अटैक

बताया जा रहा है कि 'क़ुबूल है' जैसे सीरियल्स में नजर आईं निशि को फ़रवरी 2019 में पैरालिसिस का अटैक आया था। इसके बाद फ़रवरी 2020 में भी उन्हें ऐसा ही एक अन्य अटैक आया। इसके बाद निशि के पति और राइटर-एक्टर संजय ने सितम्बर 2020 में आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी। संजय की मानें तो निशि ठीक हो रही थीं, लेकिन इसी साल मई में उन्हें तीसरा स्ट्रोक आया और उनकी हालत फिर बिगड़ गई। संजय ने यह भी कहा कि निशि के निधन के बाद उनका परिवार ना केवल शोक, बल्कि आर्थिक दिक्कतों का सामना भी कर रहा है।

Qubool Hai Actress Nishi Singh Dies after battling a prolonged illness for the past three years GGA

अंतिम वक्त में लिक्विड पर थीं ज़िंदा

एक बातचीत में संजय ने कहा, "बीते कुछ सप्ताह में निशि को खाने-पीने में दिक्कत हो रही थी, क्योंकि उनके गले में गंभीर संक्रमण हो गया था।  उन्होंने सॉलिड खाना बंद कर दिया था, वे सिर्फ लिक्विड पर ही सर्वाइव कर रही थीं।  सबसे बड़ी विडंबना यह है कि कल से एक दिन पहले (16 सितम्बर को ) ही हमने उनका 50वां जन्मदिन मनाया था। वे बात नहीं कर सकती थीं, लेकिन खुश बहुत नजर आ रही थीं। मैंने उन्हें उनके पसंदीदा बेसन के लड्डू खाने की गुजारिश की और उन्होंने वे खाए भी।"

Qubool Hai Actress Nishi Singh Dies after battling a prolonged illness for the past three years GGA

दोस्तों, सहकर्मियों औउर CINTAA ने मदद की

अपने आर्थिक हालात पर बात करते हुए संजय ने बताया कि रमेश तौरानी, गुल खान, सुरभि चांदना जैसे कुछ दोस्त और सहकर्मियों और CINTAA ने आर्थिक मदद की थी। संजय के मुताबिक़, इसी साल मार्च में निशि का इलाज कराने के लिए घर और कार बेचने के बाद उनके पास ज्यादा पैसे नहीं बचे थे।

इन सीरियल्स में किया निशि ने काम

निशि ने करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति स्टारर  'क़ुबूल है' में हसीना बी का किरदार निभाया था। उन्हें 'तेनाली राम', 'इश्कबाज' और 'हिटलर दीदी' जैसे शोज में भी काम करने के लिए जाना जाता था।

और पढ़ें...

GODFATHER: चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म का बुरा हाल, इस वजह से नहीं मिल रहा कोई खरीदार

वायरल MMS ने इन सेलेब्स को ख़ूब किया बदनाम, दिखे ऐसे कांड कि हर कोई रह गया हैरान

'Brahmastra' ने 9वें दिन 'भूल भुलैया 2' और 'सूर्यवंशी' को पछाड़ा, लेकिन 'द कश्मीर फाइल्स' से अब भी बेहद पीछे

कभी मां नहीं बन पाईं ये 7 बॉलीवुड हीरोइन, एक की दो शादी के बाद भी गोद खाली, 3 बेऔलाद ही मर गईं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios