Asianet News HindiAsianet News Hindi

GODFATHER: चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म का बुरा हाल, इस वजह से नहीं मिल रहा कोई खरीदार

साउथ इंडिया के मेगा स्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार सलमान खान 'गॉडफादर' के जरिए पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे हैं। लेकिन फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर्स ना मिलने से कहीं ना कहीं दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फिर रहा है।

Salman Khan and Chiranjeevi's film 'Godfather' has not got distributors yet GGA
Author
First Published Sep 19, 2022, 8:26 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म 'गॉडफादर' (Godfather) मुश्किल हालात से गुजर रही है। रिपोर्ट्स की मानें फिल्म को थिएटर में रिलीज करने के लिए अब तक कोई खरीदार नहीं मिला है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का ऐसा हाल इसमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के कैमियो के बावजूद है। फिल्म का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया था और यह रिलीज के साथ ही ट्रेंड में भी आ गया था। टीजर में सलमान खान की झलक भी दिखाई गई थी। इसके अलावा फिल्म का सॉन्ग 'तार मार टक्कर मार' भी काफी वायरल हो चुका है। लेकिन जब इसे खरीदने की बात सामने आई तो किसी डिस्ट्रीब्यूटर ने इसमें रुचि नहीं दिखाई।

85 करोड़ रुपए में बेचना चाहते हैं राइट्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, तेलुगु मार्केट में फिल्म को अब तक किसी डिस्ट्रीब्यूटर ने नहीं खरीदा है। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माताओं ने इसके डिस्ट्रीब्यूटिंग राइट्स के लिए लगभग 85 करोड़ रुपए की कीमत बताई है। लेकिन किसी ने भी इसे खरीदने में इन्ट्रेस्ट नहीं दिखाया। फिल्म की रिलीज डेट 5 अक्टूबर है, जो बेहद करीब है। ऐसे में यह बेहद चौंकाने वाली बात है कि कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर इस फिल्म को खरीदने के लिए उत्साहित नहीं है।

आखिर क्या है फिल्म ना खरीदने की वजह 

रिपोर्ट्स में डिस्ट्रीब्यूटर्स के इस रवैये का कारण भी बताया गया है। कहा जा रहा है कि इसकी सबसे बड़ी वजह फिल्म की स्क्रिप्ट है। कथिततौर पर चिरंजीवी ने अपने लिए खराब स्क्रिप्ट पसंद की है, जिसके चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स फिल्म से किनारा कर रहे हैं। दूसरी वजह है कि चिरंजीवी बॉक्स ऑफिस पर बेहतर परफॉर्मेंस भी नहीं दे रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म 'आचार्य' बहुत बड़ी डिजास्टर साबित हुई, जिसमें उनके बेटे राम चरण की भी महत्वपूर्ण भूमिका थी। इस फिल्म की वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को बड़ा घाटा उठाना पड़ा था।

तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज होगी फिल्म

मोहन राजा के निर्देशन में बनी 'गॉडफादर' में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा,  पुरी जगन्नाथ और सत्यदेव कंचाराना की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। यह सलमान खान की पहली तेलुगु फिल्म है।  फिल्म की शूटिंग तेलुगु में हुई है, जबकि इसे डब करके हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म के बजट का खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गोल्ड प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण लगभग 80 करोड़ से 100 करोड़ रुपए के बजट में हुआ है।

और पढ़ें...

'क़ुबूल है' की एक्ट्रेस का निधन, इलाज में घर-कार सब बिक गया, अंतिम वक्त में ऐसी हो गई थी हालत

वायरल MMS ने इन सेलेब्स को ख़ूब किया बदनाम, दिखे ऐसे कांड कि हर कोई रह गया हैरान

'Brahmastra' ने 9वें दिन 'भूल भुलैया 2' और 'सूर्यवंशी' को पछाड़ा, लेकिन 'द कश्मीर फाइल्स' से अब भी बेहद पीछे

कभी मां नहीं बन पाईं ये 7 बॉलीवुड हीरोइन, एक की दो शादी के बाद भी गोद खाली, 3 बेऔलाद ही मर गईं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios