Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली में नहीं होगी राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट, परिवार ने इस वजह से लिया फैसला

राजू का अंतिम संस्कार 22 सितम्बर को नई दिल्ली के निगम बोध घाट पर किया गया, जिसमें फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर और कॉमेडियन अहसान कुरैशी और सुनील पाल समेत उनके कई दोस्त शामिल हुए थे।

Raju Srivastava Prayer Meet To Held In Mumbai On 25th September GGA
Author
First Published Sep 24, 2022, 8:31 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. स्टैंडअप कॉमेडी के दिग्गज कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की प्रेयर मीट नई दिल्ली में नहीं, बल्कि मुंबई में होगी। परिवार की ओर से इसे लेकर एक पत्र जारी किया है, जिसके मुताबिक़ यह प्रार्थना सभा मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर के मंडपम हाल में रखी गई है।  रवीवार को शाम 4 से 6 बजे के बीच होने जा रही इस प्रेयर मीट में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के जुटने की संभावना है, जिनमें राजू के सबसे चहेते स्टार अमिताभ बच्चन, खास दोस्त कपिल शर्मा जैसे सेलेब्स शामिल हो सकते हैं।

क्या लिखा परिवार ने पत्र में

परिवार की ओर से जारी पत्र में लिखा गया है, "कल तक जो सबको हंसाते थे, आज वह हमें रुलाकर चले गए। श्री राजू श्रीवास्तव के आकस्मिक निधन से कला जगत में अपूर्णीय क्षति हुई है। परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि महान पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देकर मोक्ष, अमरत्व एवं शोक संतप्त परिवार को इस अपार क्षति को सहन करने की धैर्य शक्ति प्रदान करें। उनकी स्मृति को वंदन करते एवं श्रद्धा सुमन अर्पण हेतु श्रद्धांजलि सभा, रविवार, 25 सितम्बर 2022, सायं 4 से 6 बजे, स्थान- मंडपम हॉल, इस्कॉन मंदिर, जुहू, मुंबई।" इसके आगे शोकाकुल में राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव, बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान के साथ समस्त श्रीवास्तव परिवार एवं मित्रगण लिखा हुआ है।

Raju Srivastava Prayer Meet To Held In Mumbai On 25th September GGA

मुंबई जाएंगी राजू की पत्नी

रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव प्रार्थना सभा के लिए मुंबई जा सकती हैं। बताया जा रहा है कि वे 24 सितम्बर को ही बेटी और बेटे के साथ फ्लाइट से मुंबई पहुंच सकती हैं। चूंकि राजू श्रीवास्तव का पूरा काम मुंबई से ही चलता था, इसलिए परिवार को उनकी प्रार्थना सभा मुंबई में ही रखने का विचार आया। इससे मुंबई में रहने वाले उनके सहकर्मी और शुभचिंतक उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर पाएंगे। बताया जा रहा है कि राजू के परिवार में इसे लेकर काफी डिस्कशन हुआ। क्योंकि फिलहाल उनकी पत्नी के लिए यात्रा करना आसान नहीं था। हालांकि, अब सब कुछ तय हो गया है।

Raju Srivastava Prayer Meet To Held In Mumbai On 25th September GGA

21 सितम्बर को हुआ राजू का निधन

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां एंजियोप्लास्टी होने के बाद से उन्हें अंतिम सांस तक होश नहीं आया था। 21 सितम्बर को सुबह लगभग 10:30 बजे उनका निधन हो गया।

और पढ़ें...

इस हीरोइन के चक्कर में हुई थी देश की सबसे भयावह हत्या, लाश के सैकड़ों टुकड़े कर मिटाए गए थे सबूत

कौन आमिर खान के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे, जिन्होंने उम्र में 12 साल छोटी आयरा से कर ली सगाई

प्रोड्यूसर बोला- मेरी बेटी हीरोइन बनती तो मैं उसके साथ भी सोता, एक्ट्रेस ने बताया कास्टिंग काउच का डरावना सच

राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार की ये तस्वीरें देख फट जाएगा कलेजा, बेटी एकटक पिता के चेहरे को ही देखती रही

सिर्फ 24 करोड़ में बनी इस फिल्म ने की थी इतनी कमाई कि प्रॉफिट में बन जाएंगी 'KGF 2' जैसी 17 से ज्यादा फ़िल्में

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios