Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐश्वर्या राय के साथ काम कर चुके एक्टर का निधन, शरीर के कई अंगों ने काम करना कर दिया था बंद

एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री के लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा है। आए दिन किसी न किसी स्टार की मौत की खबर सामने आ ही रही है। अब खबर आई है कि ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म सरबजीत में काम करने वाले एक्टर रंजन सहगल का निधन हो गया है। वे मात्र 36 साल के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बता दें कि इसी वजह से उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। उन्होंने 2014 में कॉस्ट्यूम डिजाइनर निव्या छाबड़ा से शादी की थी।

ranjan sehgal passed away due to multiple organs failure worked with aishwarya rai in film KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 12, 2020, 2:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ये साल एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री के लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा है। आए दिन किसी न किसी स्टार की मौत की खबर सामने आ ही रही है। इरफान खान से शुरू हुआ ये सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब खबर आई है कि ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म सरबजीत में काम करने वाले एक्टर रंजन सहगल का निधन हो गया है। वे मात्र 36 साल के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बता दें कि इसी वजह से उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Me and tigmanshu dhulia sir .....father and son in "zero" #zeromovie #mumbai #bollywood #artist #actor

A post shared by ranjan sehgal (@ranjan.sehgal) on Dec 29, 2018 at 9:30am PST


6 महीने में कइयों ने कहा दुनिया को अलविदा
2020 इंडियन फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लिए काला अक्षरों में लिखा जाएगा। साल के पहले छह महीने में ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत, जगदीप, वाजिद खान, प्रेक्षा मेहता जैसे फिल्म और टीवी के कई पॉपुलर स्टार इस दुनिया को अलविदा कह गए। बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों के फेमस एक्टर रंजन सहगल का निधन हो गया। रंजन का निधनर शनिवार (11जुलाई) की सुबह हुआ। रंजन ने ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म 'सरबजीत' में अहम किरदार निभाया था। उन्होंने कई बेहतरीन किरदार निभाए थे, जिनके लिए उनकी काफी सराहना हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shoot #artist #mumbai

A post shared by ranjan sehgal (@ranjan.sehgal) on Sep 17, 2017 at 3:44am PDT


इन टीवी शो में किया काम
उन्होंने 'रिश्तों से बड़ी प्रथा', 'क्राइम पेट्रोल' और 'सावधान इंडिया' जैसे टीवी सीरियल काम किया। इसके साथ ही उन्होंने 'कर्मा,' 'माही एनआरआई' और 'सरबजीत' जैसी फिल्मों अभिनय किया। वे चंडीगढ़ के रहने वाले थे और इससे उनका काफी लगाव था और वह अक्सर चंडीगढ़ आना-जाना करते थे। उन्होंने पंजाबी फिल्म 'यारा दा कैचअप' और 'आतिशबाजी इश्क' में भी काम किया। फिल्म यारा दा कैचअप में उनके साथ काम कर चुके एक्टर जसविंदर भल्ला ने उनको यादकर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा- वह बहुत ही अच्छे एक्टर थे। वे रचनात्मकता में विश्वास करते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#punjab #shoot

A post shared by ranjan sehgal (@ranjan.sehgal) on Apr 2, 2016 at 9:02am PDT


6 साल पहले की थी शादी
उन्होंने 2014 में कॉस्ट्यूम डिजाइनर निव्या छाबड़ा से शादी की थी। रंजन के निधन से उनके फैन्स भी काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर शोक संदेश दे रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios