Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीवी की नागिन ने सिद्धार्थ को दिखाया जूता, भड़के यूजर्स बोले- ये अपना असली चेहरा दिखा रही है

सिर्फ इतना ही नहीं माहिरा सिद्धार्थ की तरह पप्पी की तरह आवाज निकालती हैं और सिद्धार्थ बोलते हैं "उसको घर पे ऐसे बुलाते होंगे।"

Salman khan Bigg Boss 13 Mahira Sharma Shows her shoe to siddharth shukla And now She trolled by users on twitter
Author
Mumbai, First Published Nov 7, 2019, 9:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान का टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' जब से वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है, तभी से शो में नए ट्विस्ट देखने के लिए मिल रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शो में कोई ना कोई लड़ता ही है। शो में शुरू से ही टीवी सीरियल 'नागिन 3' फेम एक्ट्रेस माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ के बीच बहस बाजी देखने के लिए मिल रही है। अब हाल ही में बिग बॉस द्वारा दिए टास्क में मिली हार के बाद माहिरा ने सिद्धार्थ को जूता दिखाया, जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गईं। 

बिग बॉस ने दिया था ये टास्क 

हाल ही में टेलिकास्ट हुए एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को बीबी ट्रांसपोर्ट का टास्क दिया गया था, जिसमें बिग बॉस ने घरवालों को दो हिस्सों में बांट दिया गया था। सभी ने अपनी-अपनी टीम को जीताने की पूरी कोशिश तो की लेकिन पारस छाबड़ा टीम हार गई, जिसमें माहिरा शर्मा, शहनाज गिल, अरहान खान, खेसारी लाल यादव शामिल थे। दूसरी टीम आसिम रिआज की थी इसमें शेफाली जरीवाला, सिद्धार्थ शुक्ला, भाऊ, आरती सिंह, हिमांशी खुराना शामिल थीं। टास्क हारने के बाद हारने वाली टीम को अपने किसी एक सदस्य को टीम से निकालना था, जिसमें पारस माहिरा से बैठने के लिए पूछते हैं। इसके बाद वे नाराज हो जाती हैं। फिर पारस, माहिरा को समझाते हैं तो सिद्धार्थ उन्हें चिढ़ाते नजर आते हैं तो बदले में माहिरा उन्हें जूता दिखाती हैं। इसमें दिलचस्प तब और हो जाता है जब शहनाज खड़ी होकर कहती हैं कि जब दिखा रही हो तो ठिक से दिखाओ और वो उनकी बात को इनकार कर देती हैं कि वो ऐसा नहीं कर रही हैं, बावजूद इसके वे पैर नीचे नहीं करती हैं और जूता दिखाती रहती हैं।  

सिर्फ इतना ही नहीं माहिरा सिद्धार्थ की तरह पप्पी की तरह आवाज निकालती हैं और सिद्धार्थ बोलते हैं "उसको घर पे ऐसे बुलाते होंगे।" लेकिन इस बात को देखने के बाद सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फॉलोअर्स ने माहिरा शर्मा के सिद्धार्थ के साथ इस बर्ताव को लेकर खूब लताड़ लगाई है।

 

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

माहिरा के इस बर्ताव को लेकर एक यूजर ने लिखा, 'माहिरा ये क्या कर रही हैं, वो सिद्धार्थ को जूता दिखाकर भड़का रही हैं और शहनाज गिल अपना असली चेहरा दिखा रही हैं।' दूसरे ने लिखा, 'माहिरा शर्मा बेकार हैं, वो इस शो के लिए डिसर्व वहीं करती हैं।' तीसरे ने लिखा, 'अगर ये सभी को अपना जूता दिखाना चाहती हैं तो इसे उन्हें अपने सिर और गले में बांध लेना चाहिए।' वहीं, एक ने लिखा, 'माहिरा ने सभी की नजरों से गिर चुकी हैं। इससे पहले भी वो सिद्धार्थ को जूता दिखा चुकी हैं, लेकिन उस वक्त उन्होंने इसे नकारते हुए कहा था कि वो अपने जूता का फीता बांध रही हैं।' इसी तरह से यूजर्स तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios