मुंबई. सलमान खान (salman khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14 (bigg boss 14) इन दिनों अपने ट्वीस्ट और टर्न के लिए खासी पॉपुलैरिटी बंटोर रहा है। घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स के बीज अब आए दिन गाली-गलौच और लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है। बिग बॉस में होने वाली हर हरकत पर फैंस की पैनी निगाह बनी रहती है। घर में होने वाली घटनाएं कभी फैंस को हंसाती है तो कभी रुला देती है। इसी बीच शो के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है। शो की टैलेंट मैनेटर पस्ता धाकड़ (pista dhakad) की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई है। 

Bigg Boss 14 talent manager Pista Dhakad dies in road accident, TV actress  Yuvika Choudhary mourns demise with an old video - Suggest the best
पिस्ता धाकड़ का एक्सिडेंट बिग बॉस के सेट के ठीक बाहर हुआ है। पिस्ता शो को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थीं। सूत्रों की मानें तो बीते दिन वीकेंड के वार की शूटिंग की जा रही थी। इस दौरान सलमान खान भी सेट पर मौजूद थे। वीकेंड का वार की शूटिंग खत्म होने के बाद पिस्ता अपनी असिस्टेंट के साथ एक्टिवा पर अपने घर के निकली थीं। रात को अंधेरा होने की वजह से उनकी स्कूटी स्लिप होकर एक गड्ढ़े में जा गिरी। स्कूटी से गिरी पिस्ता एक वैनिटी वैन के नीचे आ गई। गंभीर रूप से घायल हो चुकी पिस्ता की ऑन द स्पॉट ही मौत हो गई।

Bigg Boss 14 talent manager Pista Dhakad dies in road accident
बता दें कि पिस्ता बिग बॉस के अलावा खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी रियलिटी शो के लिए भी काम कर चुकी हैं। उनकी मौत से टीवी जगत में शोक की लहर है। वहीं ये दुखद खबर सुनकर शो के फैंस को जोरदार झटका लगा है। बता दें कि आज यानी शनिवार को वीकेंड के वार में सलमान, रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, राखी सावंत और सोनाली फोगाट की क्लास लगाने वाले हैं।