Asianet News HindiAsianet News Hindi

38 दिन बाद होगा Bigg Boss 16 का प्रीमियर, जानें कब टीवी पर देखने मिलेगा सलमान खान का शो

सलमान खान का सबसे विवादित शो बिग बॉस 16 के लॉन्च की डेट सामने आई है। कहा जा रहा है कि शो अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा। खबरें है कि शो को होस्ट करने के लिए सलमान ने अपनी फीस 3 गुना बढ़ा दी है।

salman khan show bigg boss 16 to launch on 8 october here is countdown begins as per reports KPJ
Author
First Published Sep 1, 2022, 3:12 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. फैन्स के लिए खुशखबरी है कि सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का 16वां सीजन (Bigg Boss 16) 8 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है। पहले खबर आई थी शो 1 अक्टूबर को लॉन्च होगा। हालांकि, शो के लॉन्च इवेंट को लेकर न तो मेकर्स और न ही सलमान ने कोई स्टेटमेंट जारी किया है। बता दें कि इस शो के शुरू होने का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो एक्वा थीम पर होगा और हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान ही होस्ट करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शो को होस्ट करने के लिए सलमान ने अपनी फीस 3 गुना बढ़ा दी है। कहा जा रहा है कि इस बार वह 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा चार्ज कर रहे है।


इसी महीने शूट होगा शो का प्रोमो
रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान बिग बॉस 16 का प्रोमो इसी महीने के दूसरे या फिर तीसरे सप्ताह में शूट करेंगे। फिलहाल, सलमान अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग में बिजी है। हाल ही वे लद्दाख में पूजा हेगड़े के साथ एक गाना शूट करके लौटे है। फिल्म के अभी कई हिस्सों की शूटिंग होना बाकी है। इसी के बीच से वह टाइम निकालकर बिग बॉस 16 का प्रोमो शूट करेंगे। आपको बता दें कि इस बार शो में जो कंटेस्टेंट्स शामिल होने वाले है उनकी टेंटेटिव लिस्ट सामने आई है। खबर है कि शो में शाइनी आहूजा, दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, मुनव्वर फारुकी, जन्नत जुबैर, फैसल शेख जैसे सेलेब्स शामिल हो सकते है। बता दें कि मेकर्स ने शो के लिए सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा को भी अप्रोच किया है और दोनों ने ही इस बात की पुष्टि की है। 


सलमान खान ने बढ़ा दी फीस
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने इस बार का शो को होस्ट करने के लिए करीब 1050 करोड़ रुपए चार्ज किए है। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो मेकर्स का बयान सामने आने के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि पिछले सीजन के लिए सलमान ने 350 करोड़ रुपए फीस ली थी। 


- बात सलमान खान के वर्कफ्रंट की करें तो इस साल उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं होगी। उनकी फिल्म टाइगर 3 2023 की ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा वे कभी ईद कभी दिवाली, किसी का भाई किसी की जान, नो एंट्री में एंट्री में नजर आएंगे। इनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है और कुछ की शूटिंग शुरू होना बाकी है।

 

ये भी पढ़ें

अक्षय-रणबीर-सैफ पर भारी न पड़ जाए 1800 Cr की फिल्म, 13 साल बाद BOX OFFICE पर हंगामा करने हो रही रिलीज

वो 17 मिनट जब राम कपूर-साक्षी तंवर हुए थे इंटीमेट, TV पर पहली बार ऐसी गंदगी देख खूब मचा था बवाल

'देवर' को हुआ 'भाभी' से प्यार फिर शुरू हुई TV के इस एक्टर की लव स्टोरी, तलाकशुदा को बनाया पत्नी

गाड़ी से उतरते ही मलाइका अरोड़ा की पैंट ने दिया धोखा, बार-बार संभालना पड़ा हाथों से, Photos Viral

सेक्सी फिगर-बोल्ड लुक में दिखी सारा अली खान, इस मामले में सौतेली मां करीना कपूर को भी देती टक्कर

Don 3 से पहले 8 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को रिजेक्ट कर शाहरुख खान ने गवाएं करोड़ों, ले डूबा 1 गलत फैसला 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios