Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sayantani Ghosh Wedding: शादी के बंधन में बंधी TV की नागिन, मांग में सिंदूर, लाल साड़ी में आई नजर

 बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। टीवी की नागिन के नाम से फेमस सायंतनी घोष अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। 

sayantani ghosh tie knot with anugrah tiwari in private ceremony KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2021, 7:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। टीवी की नागिन के नाम से फेमस सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। दोनों ने कोलकाता में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। शादी से पहले दोनों की सगाई शनिवार को हुई थी। सायंतनी ने अपनी शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि वे मांग में सिंदूर, बालों में गजरा और लाल साड़ी पहने नजर आ रही है। पति अनुग्रह के साथ वे बेहद खुश नजर आ रही है। फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा- और इस तरह मैं मिस से मिसेस बन गई। उनकी पोस्ट टीवी सेलेब्स से लेकर फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। 


सिम्पल तरीके से हुई शादी
बता दें कि सायंतनी घोष अपनी शादी बेहद सिम्पल तरीके से करना चाहती थी और ऐसा ही हुआ। उनकी शादी में ज्यादा तामझाम नहीं था। परिवारवालों की मौजूदगी में दोनों ने शादी। शादी में दुल्हन बनी सायंतनी का लुक भी सिम्पल ही था। वहीं, उनके दूल्हे ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहन रख थी, जिसपर उन्होंने एक जैकेट कैरी की थी। अनुग्रह से सायंतनी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। फिर धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और अफेयर हो गया। फिर दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की सोची। दोनों पिछले साल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उन्हें प्लान चेंज करना पड़ा। था। 


इसी साल करना चाहती थी शादी
तेरा यार हूं सीरियल में दलजीत का किरदार निभा रहीं सायंतनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि उनकी शादी काफी सिंपल तरीके से की जाएगी। उन्होंने कहा था- मैं इस साल को गुडबाय करने के लिए इससे अच्छा तरीका नहीं ढूंढ सकती थी। हर लड़की अपनी शादी के दिन का सपना देखती है और ये बिल्कुल असली लगता है। उन्होंने कहा था- कुछ दिन पहले शूटिंग खत्म करने के बाद मेरे मंगेतर ने घर पहुंचते ही मुझे अपने जीवन का सबसे बड़ा सरप्राइज मिला। मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि मुझे कैसा लगा। बता दें कि सायंतनी के पति फिटनेस इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

 

ये भी पढ़ें -
Katrina Kaif Vicky Marriage : शादी के इतने दिन पहले होटल हाई सिक्युरिटी के हवाले, मोबाइल भी किया बैन

होने वाले दामाद और बहू के साथ डिनर करने पहुंचे Suniel Shetty तो जीजा संग दिखा Tadap का हीरो, ये भी दिखे

Sarika Birthday: पैसों के लिए फिल्मों में जबरदस्ती काम करवाती थी मां, यूं शादीशुदा पर आया था दिल

Katrina Kaif Family : 8 भाई-बहनों में पांचवे नंबर की हैं कैटरीना कैफ, बचपन से ही रहीं पिता के प्यार से महरूम

अनबन की खबरों के बीच ब्वॉयफ्रेंड Arjun Kapoor संग यहां एन्जॉय कर रहीं Malaika Arora, सामने आईं New Photos

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios