Asianet News HindiAsianet News Hindi

व्हाइट ड्रेस, खुले बाल और बड़े ईयरिंग्स में खूबसूरत दिखीं TV की भयंकर परी, सेलिब्रेट किया बर्थडे

एक्ट्रेस शमा सिकंदर 38 साल की हो गई है। उनका जन्म 4 अगस्त, 1981 को राजस्थान में हुआ था। शमा ने अकेले ही घर पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शेयर की फोटोज में शमा बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस मौके पर वे खुले बाल, व्हाइट बोल्ड ड्रेस, बड़े-बड़े ईंयरिंग्स पहने नजर आई। उन्होंने फोट शेयर कर कैप्शन लिखा- 'पहले से ज्‍यादा wiser, sexier, stronger... इस नए साल जिंदगी में काफी कुछ सीखना होगा।'
 

Shama Sikander birthday actress share Some Gorgeous Photos On Her Birthday With Special Message KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 4, 2020, 5:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो बालवीर में भयंकर परी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर 38 साल की हो गई है। उनका जन्म 4 अगस्त, 1981 को राजस्थान में हुआ था। शमा ने अकेले ही घर पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शेयर की फोटोज में शमा बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस मौके पर वे खुले बाल, व्हाइट बोल्ड ड्रेस, बड़े-बड़े ईंयरिंग्स पहने नजर आई। उन्होंने फोट शेयर कर कैप्शन लिखा- 'पहले से ज्‍यादा wiser, sexier, stronger... इस नए साल जिंदगी में काफी कुछ सीखना होगा।'


यूनिवर्स को कहा थैंक्‍यू
उन्होंने आगे लिखा- मेरी लाइफ को मैजिक और लव से भरने के लिए यूनिवर्स को थैंक्‍यू, मुझे जागरूक, दयालु और प्यार करने वाला बनाने के लिए थैंक्‍यू, हर चीज के लिए थैंक्‍यू।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love is not the way you propose her. It's actually the way you take care of her after she accepts your proposal.....

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on Aug 2, 2020 at 10:23pm PDT


डिप्रेशन से गुजर चुकी है शमा
कुछ साल पहले शमा बायपोलर डिसऑर्डर (एक तरह की मानसिक बीमारी) का शिकार थीं। शमा के मुताबिक इस बीमारी से तंग आकर एक बार उन्होंने सुसाइड की कोशिश भी की थी। एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के मुताबिक, एक रात उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की। उन्होंने अपनी मां को किस करते हुए गुड नाइट कहा और बोलीं कि अब मुझे सुबह मत जगाना। इसके बाद शमा ने नींद की गोलियां खा लीं। हालांकि सोने से पहले उन्होंने अपने भाई को बैंक अकाउंट डिटेल्स बताईं, जिससे वो परेशान हो गया। भाई ने तुरंत मां को कॉल किया और कहा कि शमा को जाकर देखो। हालांकि, शमा इस बीमारी से ठीक हो गई है। अब वे फिट रहने के लिए रेग्यूलर एक्सरसाइज करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jaisa tum sochte ho waise hum nahi hai aur jaise hum hai waisa tum soch bhi nahi sakte.....

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on Jul 22, 2020 at 9:12pm PDT


मॉडलिंग से शुरू किया करियर
शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उसके बाद वो कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आईं। शमा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया और उसके बाद टीवी की दुनिया में उनकी एंट्री ली। 'ये मेरी लाइफ है' (2003), 'सेवन' (2011) और 'बालवीर' (2014) उनके चुनिंदा सीरियल्स हैं। उन्होंने फिल्म 'प्रेम अगन' (1998), 'मन' (1999), 'अंश' (2002), 'धूम धड़ाका' (2008) में भी अभिनय किया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios