मुंबई। बिग बॉस सीजन 13 में आए दिन कुछ न कुछ नया हंगामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में शहनाज गिल अपनी एक हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, पिछले कई दिनों से शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की आपस में नहीं बन रही थी। इसके चलते शहनाज काफी अपसेट थीं। इस पर बिग बॉस, आरती सिंह और शेफाली जरीवाला ने शहनाज को खूब समझाया और इसके बाद वो सिद्धार्थ से दोस्ती करने को तैयार हो गईं। इसके बाद कैप्टन आरती सिंह के साथ बैठकर शहनाज ने फैसला किया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को Kiss करेंगी।  

घुटनों के बल दबे पांव सिद्धार्थ को Kiss करने पहुंचीं शहनाज : 
आरती से बातें करने के बाद शहनाज सीधा सिद्धार्थ शुक्ला के पास पहुंचीं। आधी रात को सिद्धार्थ शुक्ला गहरी नींद में थे और उनके आसपास भी लोग सो रहे थे। सिद्धार्थ के पास आने के लिए शहनाज ने घुटनों के बल दबे पांव वहां तक पहुंचने की कोशिश की, ताकि उन्हें कोई देख न सके। इसी बीच, शहनाज जैसे ही सिद्धार्थ की ओर बढ़ रही थीं, तभी आहट सुनकर शेफाली की नींद खुल गई और वो बेड पर लेटे-लेटे ही शहनाज को देखती रहीं। 

 

शहनाज ने सिद्धार्थ के सीने पर रखा हाथ तो : 
सिद्धार्थ के पास पहुंचते ही शहनाज ने सबसे पहले उनके सीने पर अपना हाथ रखा। इस पर सिद्धार्थ अचानक से चौंक उठे। सिद्धार्थ को इस तरह देखकर शहनाज काफी डर गईं। इसके बाद आधी रात को इतना शोर हुआ कि सभी घरवालों की नींद ही टूट गई।