Asianet News Hindi

दिशा-राहुल के रिसेप्शन में बेहद महंगी साड़ी पहनकर पहुंचीं श्वेता तिवारी, कीमत इतनी कि आम आदमी खरीद ले बाइक

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) 16 जुलाई को मंगेतर दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद कपल ने मुंबई के एक होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें श्वेता तिवारी समेत टीवी की दुनिया के कई सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान श्वेता तिवारी लाइट पर्पल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

Shweta tiwari wearing very expensive Saree during dishul wedding reception kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 19, 2021, 8:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) 16 जुलाई को मंगेतर दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद कपल ने मुंबई के एक होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें श्वेता तिवारी समेत टीवी की दुनिया के कई सेलेब्स पहुंचे। इस दौरान श्वेता तिवारी लाइट पर्पल कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, उनकी इस साड़ी की कीमत इतनी ज्यादा है कि इसे खरीद पाना आम आदमी के बस की बात नहीं है।

  
श्वेता तिवारी की इस साड़ी की कीमत 90 हजार रुपए है। डिजाइनर पूजा पेशोरिया के कलेक्शन में शामिल ये साड़ी अगर किसी को खरीदना है तो उसे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसे ऑनलाइन बुक करना होगा। वैसे, इस साड़ी की कीमत इतनी अधिक है कि उसमें कोई शख्स आराम से अपने लिए मोटरसाइकिल खरीद सकता है।

श्वेता तिवारी ने कुछ समय पहले ही केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग खत्म की है। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो फिलहाल वो अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से भी अलग रह रही हैं। श्वेता अब अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ रहती हैं। 

2013 में श्वेता ने की थी दूसरी शादी : 
श्वेता ने तीन साल डेटिंग करने के बाद 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की थी। 2016 में अभिनव और श्वेता के बेटे रेयांश का जन्म हुआ। दरअसल, अगस्त, 2019 में श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने अभिनव पर मारपीट, प्रताड़ित करने और बेटी पलक पर हाथ उठाने की शिकायत की थी। श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, जिनसे उनकी बेटी पलक है।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios