Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिम में वर्कआउट करते TV एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी को आया हार्ट अटैक, 46 की उम्र में ली आखिरी सांस

एंटरटेनमेंट की दुनिया से एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कई टीवी सीरियलों में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का निधन हो गया है। बता दें कि वे 46 साल के थे। खबरों की मानें तो जिम में वर्कआउट करते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

siddhaanth vir surryavanshi passes away due to heart attack at the age of 46 KPJ
Author
First Published Nov 11, 2022, 3:13 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मनोरंजन जगत से एक बार फिर बुरी खबर सुनने को मिल रही है। बता दें कि कुसुम, कृष्ण अर्जुन, कसौटी जिंदगी की, वारिस और सूर्यपुत्र कर्ण जैसे टीवी सीरियलों में काम करने वाले एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi) का निधन हो गया है। वे महज 46 साल के था। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि वे जिम में वर्कआउट कर रहे थे और उसी वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वो गिर पड़े। एक्टर जय भानुशाली ने सिद्धांत के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए इंस्टा स्टोरी पर उनकी फोटो शेयर कर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- बहुत जल्द चले गए। जय ने बताया कि उन्हें भी इस खबर की जानकारी दोस्तों से ही मिली। उन्होंने इस बात की भी पुष्टि की है कि जिम में गिरने के बाद सिद्धांत की मौत हो गई थी। उनके निधन की खबर सुनते ही टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी। कई स्टार्स उनके निधन की खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं। 


सिद्धांत सूर्यवंशी ने की थी 2 शादियां
आपको बता दें कि सिद्धांत सूर्यवंशी ने लाइफ में दो शादियां की थी। पहली शादी उन्होंने 2000 में ईरा सूर्यवंशी से की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी है। कपल का 2015 में तलाक हो गया था। इसके सिद्धांत 2017 में मॉडल एलिशा राउत से शादी की। रिपोर्ट्स की मानें तो एलिशा भी तलाकशुदा और एक बेटे की मां थी। आपको बता दें कि उनका असली नाम आनंद सूर्यवंशी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने 2001 में टीवी सीरियल कुसुम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। 2002 में वे कृष्णा अर्जुन सीरियल में नजर आए। 2002 से 2003 के बीच उन्हें एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी में काम करने का मौका मिला और इससे उनकी पहचान घर-घर में हुई। फिर वे कयामत, जमीन से आसमान तक, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे, ममता, क्या दिल में है, वारिस, बहनें, भाग्यविधाता जैसे सीरियलों में काम किया।


इस शो में नजर आए थे आखिरी बार
आपको बता दें कि सिद्धांत सूर्यवंशी लगातार काम कर रहे थे। वे आखिरी बार इसी साल शो जिद्दी दिल माने ना में नजर आए। ये शो जून में ऑफ एयर हो गया था। 

 

ये भी पढ़ें
भारत की इन 10 फिल्मों का बजट हिला देगा माथा, TOP पर इस FLOP हीरो की मूवी, जानें कौन-कौन लिस्ट में

सिर्फ 1 रोल के लिए हद से गुजरे ये 8 स्टार, बढ़ाया इतने Kg वजन, सलमान खान ने जो किया उसके आगे सब फेल

1900 Cr की फिल्म कहीं BOX OFFICE पर बिगाड़ ना दे मेकर्स का गणित, मूवी रिलीज से पहले फूले हाथ-पांव

करोड़ों में है इन 9 फिल्मों का VFX बजट, TOP लिस्ट में है ये 2 धांसू मूवी, जानें बाकियों का खर्चा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios